Home सियासत राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना, PSU को लेकर किया ट्वीट

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना, PSU को लेकर किया ट्वीट

17 second read
0
8

तीन कृषि कानूनों के खिलाफ सड़क से लेकर संसद तक कोहराम मचा है। आज किसान आंदोलन का 76वा दिन है। जहां देश के किसान कृषि कानून को वापस लेने की मांग कर रहे है। वही सरकार ने यह साफ़ कर दिया है कि कृषि कानून वापस नहीं होगा।

वही दूसरी तरफ कांग्रेस नेता राहुल गांधी केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर हमलावर हुए हैं। कांग्रेस नेता किसी न किसी बात को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोलते रहते है चाहे वह केंद्र के बजट को लेकर हो या किसानों से जुड़े मुद्दों को लेकर, भारत-चीन सीमा तनाव का मुद्दा हो, राहुल लगातार सरकार से सवाल पूछते रहे हैं। इसी कड़ी में राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है और सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियों के बारे में ट्वीट किया है।

राहुल गांधी ने सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियों को बर्बाद करते हुए ट्वीट किया। अपने मुद्दे को उठाते हुए पीएम ने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। जिसमें उन्होंने आगे लिखा है कि मोदी के विकास’- सार्वजनिक उपक्रमों को एक-दसवें तक सिकोड़ना देश का नुकसान, क्रोनी का लाभ।

आप को बता दे कि इससे पहले बजट में राहुल ने सैनिकों की पेंशन में कटौती को लेकर पीएम पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के लिए न तो युवा और न ही किसान, 3-4 उद्योगपति मित्र! सोशल मीडिया पर नफरत फैलाने वाली ट्रोल सेना का मुकाबला करने के लिए राहुल ने सोमवार को एक अभियान शुरू किया है। इसके लिए उन्होंने एक हेल्पलाइन नंबर और विशेष सोशल मीडिया पेज लॉन्च किया है।

Load More In सियासत
Comments are closed.