Home दिल्ली Rahul Gandhi हुए कोरोना पॉजीटिव, ट्वीट कर की ये अपील

Rahul Gandhi हुए कोरोना पॉजीटिव, ट्वीट कर की ये अपील

0 second read
0
6

रिपोर्ट – पल्लवी त्रिपाठी

नई दिल्ली : कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आम जनता के साथ-साथ कई हस्तियां व बड़े नेता कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इसी बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी के भी कोरोना संक्रमित होने की खबर आयी है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर ये जानकारी दी। 

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मंगलवार दोपहर ट्वीट कर बताया कि हल्के लक्षणों के अनुभव के बाद वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जो भी उनके संपर्क में आए हैं, वो सभी लोग सावधानी बरतें और सुरक्षित रहें।

बता दें कि कोरोना के बढ़ते संकट को देखते हुए राहुल गांधी ने हाल ही में पश्चिम बंगाल में होने वाली अपनी सभी सभाओं को रद्द करने का फैसला किया था। 

आपको बताते चलें कि इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी के कोरोना पॉजीटिव होने की खबर आयी थी। जिसके बाद सीएम और उनकी पत्नी ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। 

बीते दिन ही पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनमोहन सिंह भी कोरोना की चपेट में आ गए थे। मनमोहन सिंह की रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया। एम्स के डॉक्टर लगातार उनके स्वास्थ्य पर नज़र रखे हुए हैं। 

वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। जिसके बाद प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी खुद को क्वारनटीन कर लिया था और अपने सभी चुनावी दौरों को रद्द करने का फैसला लिया था।

देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के कुल 2,59,000 नए मामले सामने आए हैं। जबकि 1,761 लोगों की कोरोना से मौत हो गयी है। वहीं, पिछले 24 घंटे में कोरोना महामारी से ठीक होने वालों की संख्या 1,55,000 रही। 

Load More In दिल्ली
Comments are closed.