Home Breaking News राहुल गाँधी का केंद्र सरकार पर हमला, कहा अन्नदाता सरकार के इरादों को समझता है

राहुल गाँधी का केंद्र सरकार पर हमला, कहा अन्नदाता सरकार के इरादों को समझता है

8 second read
0
6

किसान आंदोलन पर जहां एक तरफ सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई चल रही है, सरकार कोशिश कर रही है कि किसानों को समझा कर आंदोलन को खत्म करवाया जाए। लेकिन किसान अपनी मांग पर अड़े हुए है।

इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने किसान आंदोलन को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने एक बार फिर किसान कानूनों को वापस लेने की बात दोहराई है। राहुल गांधी कहा कि अन्नदाता सरकार के इरादे समझता है।

राहुल गाँधी ने अपने ट्वीट में लिखा सरकार की सत्याग्रही किसानों को इधर-उधर की बातों में उलझाने की हर कोशिश बेकार है। अन्नदाता सरकार के इरादों को समझता है; उनकी माँग साफ़ है- कृषि-विरोधी क़ानून वापस लो, बस!

आप को बता दे कि किसान आंदोलन और कई मुद्दे को लेकर राहुल गाँधी पीएम मोदी और मोदी सरकार पर लगातार हमला बोलते रहते हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने कहा कि तारीख पे तारीख देना सरकार की रणनीति है।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सरकार पर आरोप लगाया कि ‘तारीख पे तारीख देना’ उसकी रणनीति है। उन्होने ट्वीट किया, ‘‘नीयत साफ़ नहीं है जिनकी, तारीख़ पे तारीख़ देना स्ट्रैटेजी है उनकी!’’ उधर, पंजाब के उन कांग्रेस सांसदों ने पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा से मुलाकात की जो केंद्रीय कृषि कानूनों के विरोध और प्रदर्शनकारी किसानों के समर्थन में पिछले एक महीने से जंतर-मंतर पर खुले आसामान के नीचे धरने पर बैठे हुए हैं।

इस ही के साथ आप को बता दे कि केंद्र के कृषि कानूनों के विरोध में किसानों के आंदोलन का आज 49वां दिन है। कल आंदोलन और कानूनों को लेकर सुप्रीम कोर्ट में करीब डेढ़ घंटे सुनवाई हुई। इस दौरान सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र से कई तीखें सवाल पूछे। आज सुप्रीम कोर्ट इसको लेकर अपना आदेश सुना सकता है।

Load More In Breaking News
Comments are closed.