Home bollywood सुशांत के केस में प्रियंका सिंह की बढ़ी मुश्किलें, बोम्बे हाईकोर्ट ने सुनाया फैसला

सुशांत के केस में प्रियंका सिंह की बढ़ी मुश्किलें, बोम्बे हाईकोर्ट ने सुनाया फैसला

0 second read
0
9

रिपोर्ट: मोहम्मद आबिद
दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहनों द्वारा दायर याचिका पर अब कोर्ट ने उनकी बहनों की याचिका पर फैसला सुना दिया है जिसमें याचिका पर बॉम्बो हाई कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए बहन मीतू सिंह  के खिलाफ दर्ज मामले को खारिज कर दिया गया है।

केस खारिज करने के साथ ही दूसरी बहन प्रियंका के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए हैं और ऐसे में कोर्ट ने मीतू को राहत मिली है और लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका के खिलाफ केस चलता रहेगा। बतादें सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड  रिया चक्रवर्ती ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. इस पर सुशांत की बहनों ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।

केस की सुनवाई के दौरान बॉम्बे हाई कोर्ट ने दोनों पक्षों की दलील सुनी थी. कोर्ट की प्रोसीडिंग्स खत्म होने के बाद कोर्ट ने अपना फैसला सुर्क्षित रख लिया था. फैसला आने के बाद रिया के पक्षकार ने खुशी जाहिर की है. रिया के वकील ने कहा कि वे कोर्ट के फैसले से संतुष्ट हैं. आगे उन्होंने कहा कि रिया चक्रवर्ती का सच्चाई सामने आ गई है और उनका न्याय मांगना सफल रहा है. सत्यमेव जयते।

क्या है पूरा मामला

अभिनेत्री और सुशांत सिंह राजपूत की महिला मित्र रिया चक्रवर्ती ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में 7 सितंबर को सुशांत की बहनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था जिसमें रिया ने आरोप लगाते हुए कहा था की बिना डाक्टर के कंसल्टेशन के सिर्फ व्हाट्सएप्प प्रेस्क्रिप्शन के जरिए सुशांत को दवाइयां दी जाती थी जो उनकी सेहत के लिए ठीक नहीं थी. रिया का आरोप था कि डॉक्टर तरुण कुमार से मिलकर सुशांत के लिए फर्जी प्रिस्क्रिप्शन उनकी बहनों ने लगवाया था।

Load More In bollywood
Comments are closed.