Home खेल भविष्यवाणी के बाद पोंटिंग ने इस भारतीय खिलाड़ी की तारीफ की, जानें वजह

भविष्यवाणी के बाद पोंटिंग ने इस भारतीय खिलाड़ी की तारीफ की, जानें वजह

0 second read
0
7
ponting

नई दिल्ली: भारतीय टीम ने सिडनी टेस्ट को जिस तरह से गंवाने से बचाया है, उसकी तारीफ चारो ओर हो रही है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने सिडनी टेस्ट में भारतीय टीम के पहले पारी को देखते हुए भविष्यवाणी की थीं कि भारतीय टीम सिडनी टेस्ट की दूसरी पारी में 200 का भी ऑकड़ा पार नहीं कर पायेगी। जिसके बाद भारतीय टीम ने सिडनी टेस्ट के दूसरी पारी में बड़े ही आक्रामकता के साथ बल्लेबाजी की और न सिर्फ 200 के स्कोर का ऑकड़ा पार किया बल्कि हाथ से फिसल चुका मैच ड्रॉ कराकर अपनी बल्लेबाजी की ताकत भी दिखाई है।

सिडनी टेस्ट के बाद रिकी पोंटिंग ने कप्तान अजिंक्य रहाणे की तारीफ करते हुए ऋषभ पंत के खेलने की भी तारीफ की है। पोंटिंग ने कहा कि ऋषभ पंत को ऊपर भेजना कप्तान अजिंक्य रहाणे का मास्टर स्ट्रोक था। जो ऑस्ट्रेलिया के रणनीति पर हावी हो गया। पोटिंग ने आगे कहा कि यह कप्तान के स्मार्ट सोच को भी दर्शाता है।

आपको बता दें कि ऋषभ पंत सिडनी टेस्ट के दूसरी पारी में शानदार 97 रनों की पारी खेली थी। जिसके बाद भारतीय टीम का स्कोर 300 के पार हो पाया था। पोंटिंग ने माना कि भले ही पिच गेंदबाजों का साथ दे रही थीं, लेकिन भारतीय बल्लेबाजों ने इसका बखूबी सामना किया है। पंत के आउट होने के बाद मैच में एक वक्त ऐसा भी आया था, जब भारतीय टीम की उम्मीदें टूटने लगी थी। हनुमा बिहारी और अश्विन ने रिकॉर्ड गेंदों का सामना करते हुए मैच को ड्रॉ करवाया। चार मैचों की सीरीज में दोनो टीमें एक-एक मैच जीतकर बराबरी पर हैं।

Load More In खेल
Comments are closed.