Home Breaking News भाजपा के फ्री वैक्सीन वादे पर सियासत तेज, पीएम मोदी पर लगाए गए आरोप

भाजपा के फ्री वैक्सीन वादे पर सियासत तेज, पीएम मोदी पर लगाए गए आरोप

18 second read
0
10

बिहार चुनाव के लिए जारी विजन डॉक्यूमेंट में बीजेपी ने फ्री कोरोना वैक्सीन का वादा किए जाने के बाद से ही तमाम राजनीतिक दल पीएम मोद पर आरोप लगाने का सिलसिला तेज होता जा रहा है।

कांग्रेस पार्टी के कई नेताओं ने इस वादे के खिलाफ आवाज उठाई है। राज्यसभा सांसद आनंद शर्मा ने भी बीजेपी के इस वादे पर नाराजगी जताई है और इस मुद्दे पर पीएम मोदी को घेरने की कोशिश की है।

राज्यसभा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा ने ट्वीट करके कहा, “बिहार के मतदाताओं को लुभाने के लिए मुफ्त वैक्सीन का बीजेपी का वादा उसकी हताशा को उजागर करता है। यह सनक और उन्माद के अवसरवाद में एक नया निचला स्तर है। सीतारमण भूल गईं कि वह भारत की वित्त मंत्री हैं और बीजेपी सरकार का कर्तव्य है कि सभी भारतीयों के लिए वैक्सीन की पहुंच सुनिश्चित की जाए।”

उन्होंने लगातार दो ट्वीट किये उन्होंने अपने अगले ट्वीट में पीएम मोदी को घेरते हुए लिखा, “पीएम नरेंद्र मोदी कल चुनाव प्रचार करने वाले हैं इसलिए उनको स्पष्ट करना चाहिए कि वैक्सीन- वोटों के लिए है, या वैक्सीन सभी के लिए है?

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए ट्वीट किया, “भारत सरकार ने कोविड वैक्सीन वितरण की घोषणा कर दी है। ये जानने के लिए कि वैक्सीन और झूठे वादे आपको कब मिलेंगे, कृपया अपने राज्य के चुनाव की तारीख देखें।”

Load More In Breaking News
Comments are closed.