1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गाजियाबाद के खोड़ा कॉलोनी में पुलिस का ऑपरेशन प्रहार-2, 3 घंटे में दबोचे गये 22 संदिग्ध

गाजियाबाद के खोड़ा कॉलोनी में पुलिस का ऑपरेशन प्रहार-2, 3 घंटे में दबोचे गये 22 संदिग्ध

रविवार को नोएडा पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह की अगुवाई में ऑपरेशन प्रहार चलाया गया। इस ऑपरेशन में कमिश्नरेट गौतम बुद्ध नगर पुलिस के साथ गाजियाबाद और दिल्ली पुलिस भी जॉइंट ऑपरेशन मे शामिल थी।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नोएडा: रविवार को नोएडा पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह की अगुवाई में ऑपरेशन प्रहार चलाया गया। इस ऑपरेशन में कमिश्नरेट गौतम बुद्ध नगर पुलिस के साथ गाजियाबाद और दिल्ली पुलिस भी जॉइंट ऑपरेशन मे शामिल थी। ऑपरेशन प्रहार-2 में खोडा कॉलोनी से पुलिस ने 22 लुटेरे अपराधियों को हिरासत में लिया। ये सभी अपराधी दिल्ली-NCR में लूट की वारदात को अंजाम देते हैं।

 ऑपरेशन प्रहार-2 के तहत 120 पुलिस कर्मियों ने खोडा कॉलोनी में रहने वाले लगभग 20 संदिग्ध अपराधियों के घरों में 3 घंटे सर्च अभियान चलाया। इस दौरान 22 लोगों को हिरासत में लिया गया। पुलिस ने इस ऑपरेशन में दुर्गेश नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है जिस पर लगभग 65 मामले दर्ज हैं।
ऑपरेशन प्रहार-2 में कमिश्नरेट गौतम बुद्ध नगर से ACP-1 नोएडा अंकित शर्मा, ACP-2 नोएडा रजनीश कुमार, थाना प्रभारी सेक्टर 58 के अतिरिक्त अन्य नोएडा जोन के थाना सेक्टर 24, थाना सेक्टर 20, थाना सेक्टर 39, थाना एक्सप्रेस वे के पुलिस बल के साथ जनपद गाजियाबाद से CO इन्द्रापुरम अभय मिश्रा मय पुलिस बल के व दिल्ली पुलिस बल शामिल रहे।
आपको बता दें कि हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है। यही नहीं, पिछले साल 27 सितंबर को भी नोएडा पुलिस ने गाजियाबाद और दिल्ली पुलिस की टीम के साथ मिलकर खोड़ा कॉलोनी में ऑपरेशन प्रहार चलाया था। इस दौरान पुलिस ने लगभग 29 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। उस वक्त पुलिस को नोएडा के कई अपराधियों के बारे में जानकारी मिली थी।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...