Home उत्तर प्रदेश मुरादाबाद : सपा नेता और आजम खान के बेहद करीबी युसूफ मलिक को पुलिस ने किया भूमाफिया घोषित

मुरादाबाद : सपा नेता और आजम खान के बेहद करीबी युसूफ मलिक को पुलिस ने किया भूमाफिया घोषित

0 second read
0
6

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में सपा नेता और आजम खान के बेहद करीबी युसूफ मलिक को पुलिस ने भूमाफिया घोषित किया है। मंगलवार को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सिविल लाइन इलाके में स्थित सपा नेता युसूफ मलिक की कोठी पर कुर्की वारंट चस्पा कर दिया।

सपा नेता के खिलाफ रामपुर के अजीमनगर थाने में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज है, जिसमें हाजिर न होने के कारण रामपुर कोर्ट से कुर्की वारंट जारी हुए है।

इस पर सपा नेता ने साफ कहा है कि हम आजमवादी हैं, न मरने से डरते हैं न मारने से। ये झूठा मुकदमा है। इन झूठे मुकदमों में हम जेल नहीं जाएंगे। बता दें, सपा नेता मुराबाद के मुकदमों में आजम खान की पैरवी कर रहे हैं।

यूसुफ मलिक ने कहा, ”देखते हैं सरकार कितना उत्पीड़न कराएगी, हम फर्जी मुकदमे में जेल नहीं जाएंगे। मुरादाबाद पुलिस ने गलत तरीके से भूमाफिया बना दिया और रामपुर के अजीम नगर में दर्ज मुकदमा भी फर्जी है।

कुछ भी हो वो इस मुकदमे में जेल नहीं जाएंगे।” यूसुफ ने कहा कि वह न इस सरकार से डरते न इनके कारिंदों से और न ही आरएसएस से डरते हैं, चाहे एनकाउंटर करा दें।

उत्तर प्रदेश में शासन के आदेश पर पुलिस माफियाओं द्वारा काली कमाई से बनाई गई संपत्ति को जब्त कर रही है। अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी, खान मुबारक जैसे माफियाओं की अब तक करोड़ों रुपए की संपत्ति जब्त की जा चुकी है।

सोमवार को मेरठ के कुख्यात शराब माफिया रमेश प्रधान और हाथरस के गैंगस्टर भूरा उर्फ अरविंद के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई।

हाथरस में जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार के आदेश पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा ने थाना कोतवाली हाथरस जंक्शन पुलिस के साथ थाना क्षेत्र के गांव कुंडा में मुनादी करते हुए गैंगस्टर एक्ट में वांछित आरोपी की 1 करोड़ रुपए कीमत की संपत्ति को प्रशासन ने कुर्क किया गया है।

मेरठ में सीओ ब्रह्मपुरी अमित राय के साथ कई थानों की फोर्स और महिला पुलिस ने मंगतपुरा और सूर्यापुरम स्थित रमेश प्रधान के दो मकानों को सील कर दिया।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.