Home उत्तर प्रदेश महिलाओं के अंडर गारमेंट्स चुराने वाले दो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, स्थानीय लोगों ने दर्ज कराया था मुकदमा

महिलाओं के अंडर गारमेंट्स चुराने वाले दो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, स्थानीय लोगों ने दर्ज कराया था मुकदमा

0 second read
0
140

नई दिल्ली : कुछ दिनों पहले उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर महिलाओं के अंडर गारमेंट्स चोरी का मामला सामने आया था, जिसे लेकर उन्होंने स्थानीय थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया था। आपको बता दें कि इस मामले में मेरठ पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। जिसमें एक आरोपी को दो दिन पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका था। जिसका नाम रोमीन बताया जा रहा है। वहीं दूसरे आरोपी अक्कास को भी गिरफ्तार कर लिया गया है, जो सोतीगंज का स्थानीय निवासी बताया जा रहा है।

पूछताछ के दौरान अक्कास ने बताया कि वह कई दिनों से इस तरह की घटनाएं कर रहे थे ओर अब तक करीब एक दर्जन घटनाओ को अंजाम दे चुके थे। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही महिलाओं के अंडरगार्मेंट्स चोरी को लेकर स्थानीय लोगों ने शिकायत दर्ज कराई थी। इस दौरान उन्होंने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी मुहैया कराया है।

सीसीटीवी फुटेज में आप देख सकते है कि दो युवक सफेद रंग की स्कूटी में आते हैं। एक शख्स स्कूटी से उतर कर आगे की तरफ चला जाता है और दूसरा स्कूटी लेकर थोड़ा आगे की तरफ बढ़कर एक घर के सामने खड़ा होता है। फिर स्कूटी की डिग्गी खोलकर आगे बढ़कर जल्दी से तार से सूख रहे युवती के अंडरगारमेंट्स उतार कर डिग्गी में रखकर फरार हो जाता है।

सदर बाजार थानाक्षेत्र के रहने वाले इन लोगों ने पुलिस से शिकायत कर जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। लोगों ने बताया कि घर के पास ही एक धार्मिक स्थल है,  जहां पर लोग आते हैं और उनमें से ही यह किसी ने किया होगा।

वहीं इस मामले में सूरज राय एएसपी सदर, मेरठ का कहना था कि थाना सदर बाजार में एक परिवार ने सूचना दी है कि दो युवकों द्वारा महिला वस्त्रों की चोरी की गई है, इस संबंध में मुकदमा दर्ज किया जा चुका है और उन दोनों युवकों की तलाश की जा रही है। आपको बता दें कि ये मामला रविवार का है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.