Home Breaking News पीएम मोदी ने की राष्ट्रपति कोविंद से की मुलाकात, जाने क्यों

पीएम मोदी ने की राष्ट्रपति कोविंद से की मुलाकात, जाने क्यों

36 second read
0
12

पीएम मोदी ने बुधवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की। उन्हें घरेलू व अंतर्राष्ट्रीय मामलों की जानकारी दी। राष्‍ट्रपति सचिवालय ने ट्वीट कर यह जानकारी दी।

राष्‍ट्रपति सचिवालय की ओर से जारी ट्वीट में कहा गया कि जैसा कि साल 2020 खत्म होने की ओर है, पीएम मोदी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की और उन्हें घरेलू व अंतर्राष्ट्रीय मामलों की जानकारी दी। दोनों ने एक-दूसरे को नए साल की शुभकामनाएं दीं और देशवासियों के बेहतर भविष्‍य की कामना की।

पीएम मोदी और राष्ट्रपति के बीच और किन मुद्दों पर चर्चा हुई, इसके बारे में और कोई जानकारी नहीं दी गई। बता दें कि प्रधानमंत्री जब किसी अंतर्राष्ट्रीय दौरे से वापस लौटते हैं तो राष्ट्रपति से मुलाकात कर इस बारे में जानकारी देते हैं। घरेलू मुद्दों से संबंधित महत्वपूर्ण विषयों पर भी अक्सर पीएम और राष्ट्रपति की मुलाकातें होती हैं।

वहीं पीएम की राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद से मुलाकात को किसान प्रदर्शन को खत्म करने के लिए भी हम माना जा रहा है। बता दें पिछले कई हफ्तों से किसान दिल्ली की सीमाओं पर प्रदर्शन कर रहे हैं और सरकार उन्हें मनाने की कोशिश कर रही है।

आज के दिन ही केंद्र सरकार और किसान संगठनों के बीच छठे दौर की वार्ता हुई, जिसके बाद एक बार फिर से 4 जनवरी को बातचीत होगी। इस बैठक में सरकार ने किसानों से कमेटी बनाने का प्रस्ताव दिया है।

भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष नरेश टिकैत ने कहा कि सरकार बातचीत के जरिए मामले को सुलझाना चाहती है तो यह अच्छी बात है। किसान तो बातचीत के लिए तैयार हैं। किसान बातचीत में अड़चन पैदा नहीं कर रहे हैं। बॉर्डर सील होने से जनता को नुकसान हो रहा है। यह हमारी मजबूरी है, अपनी बात कहां रखें?

Load More In Breaking News
Comments are closed.