Home खेल पंत की गर्लफ्रेंड ने इस बल्लेबाज को बताया बेस्ट बल्लेबाज, फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर किया ट्रोल

पंत की गर्लफ्रेंड ने इस बल्लेबाज को बताया बेस्ट बल्लेबाज, फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर किया ट्रोल

1 second read
0
574

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: भारतीय टीम के उभरते हुए युवा खिलाड़ी विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत शानदार फॉर्म में चल रहें हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीरीज में पंत ने अपने बल्लेबाजी के दम पर टेस्ट सीरीज जितवाया था। इसके बाद मेहमान इंग्लैंड के खिलाप होने वाली सीरीज में भी पंत ने शानदार बल्लेबाजी किया था। कई मौके पर तो टीम के कर्णधार भी बनें थे। पंत के बल्लेबाजी के बड़े-बड़े फैन हो गये हैं। लेकिन पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी को उनकी बल्लेबाजी पसंद नहीं है।

आपको बता दें कि उनकी गर्लफ्रेंड ईशा किसी दूसरे खिलाड़ी के बल्लेबाजी की कायल हैं। इतनी ही नहीं उन्होने सोशल मीडिया पर भी ये एलान कर दिया कि उनका फेवरेट बल्लेबाज यही खिलाड़ी है। आइये जानते हैं, उस खिलाड़ी के बारे में…

ऋषभ पंत दिल्ली की रहने वाली ईशा नेगी  को डेट कर रहे हैं। पिछले साल उन्होंने खुद अपनी तस्वीर शेयर कर ये जानकारी दी थी। आपको बता दें कि ईशा नेगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने फॉलोअर्स के साथ एक सवाल-जवाब वाला सेशन किया, जिसमें उनसे पूछा गया कि उनका पसंदीदा क्रिकेटर कौन हैं?

उनके फैंस को लगा कि शायद उनके फेवरेट प्लेयर उनके बॉयफ्रेंड ऋषभ पंत भी होंगे, लेकिन उन्होंने सबको हैरान करते हुए पूर्व भारतीय कप्तान एम एस धोनी की तस्वीर शेयर की है और उन्हें अपना पसंदीदा खिलाड़ी बताया।

उनके इस जवाब के बाद फैंस शॉक्ड हो गये। जिसके बाद लोग उन्हे ट्रोल करने लगे। एक सोशल मीडिया यूजर ने पंत के लेकर लिखा कि हां थोड़ा दर्द हुआ पर चलता है।

वहीं एक यूजर ने उनकी चुटकी लेते हुए कहा कि पंत को धोखा।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गये टेस्ट सीरीज में पंत ने शानदार बल्लेबाजी की थी। वहीं इंग्लैंड के खिलाफ उन्होने आपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखाया था। इसी का परिणाम है कि पंत के दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान बना दिया गया है। इस साल होने वाले आईपीएल में पंत दिल्ली की कप्तानी करते नजर आयेंगे।

Load More In खेल
Comments are closed.