1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. 69 हजार शिक्षकों की भर्ती में से 31 हजार 227 अभ्यर्थियों को नियुक्त पत्र देने की प्रक्रिया शुरू

69 हजार शिक्षकों की भर्ती में से 31 हजार 227 अभ्यर्थियों को नियुक्त पत्र देने की प्रक्रिया शुरू

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

लखनऊ: 69 हजार शिक्षकों की भर्ती में से 31 हजार 227 अभ्यर्थियों को नियुक्त पत्र देने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। 16 अक्टूबर को योगी की मौजूदगी में ऑनलाइन कार्यक्रम के जरिए प्रदेश के कई जिलों में अभ्यर्थियों को नियुक्त पत्र बांटे गए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सीएम आवास पर मंजुला त्रिपाठी,प्रिंस पटेल मेत 5 अभ्यर्थियों को नियुक्त पत्र देकर इसकी शुरूआत की इस कार्यक्रम के तहत 6 हजार 675 शिक्षामित्रों को सहायक शिक्षा का नियुक्ति पत्र दिया गया।

कोरोना संकट काल के दौरान भी योगी सरकार ने बांटे नियुक्ति पत्र। 69000 हजार शिक्षक भर्ती में सफल अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र देकर बिखेरी मुस्कान। लखनऊ के एक प्राइवेट कोचिंग सेंटर परफेक्ट एकैडमी के 3106 अभ्यर्थियों का हुआ शिक्षक भर्ती में चयन।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा दिए गए नियुक्ति पत्र में इसी कोचिंग के प्रिंस पटेल हुए शामिल। वही इस भर्ती में इसी कोचिंग की एक साथ माँ और बेटी बनी शिक्षक।

माँ और बेटी को बाराबंकी जिले में मिली है नियुक्ति। बहुत कम ऐसा होता है जब माँ और बेटी को एक साथ मिली हो सरकारी नौकरी। मुख्यमंत्री के द्वारा नियुक्त पत्र पाने वाले प्रिंस पटेल का कहना कभी सोचा भी नहीं था। बहुत कम समय में तैयारी करके मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के द्वारा नियुक्ति पत्र मिलेगा।

सफल अभ्यर्थियों ने चयनित होने के बाद प्रदेश सरकार व अभिभावकों का किया धन्यवाद।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...