Home Breaking News शशि थरुर के बयान पर बीजेपी हुई हमलावर, संबित ने पूछा, पाकिस्तान से क्यों है इतना प्यार ?

शशि थरुर के बयान पर बीजेपी हुई हमलावर, संबित ने पूछा, पाकिस्तान से क्यों है इतना प्यार ?

35 second read
0
4
On the statement of Shashi Tharoor, BJP attacker, Sambit asked, why is there so much love for Pakistan?

लाहौर लिटरेचर फेस्टिवल में पीएम मोदी और बीजेपी की आलोचना करने के बाद कांग्रेस के नेता शशि थरुर को बीजेपी ने बुरी तरह घेर लिया है। दरअसल कांग्रेस नेता का कहना था कि इस देश में मुस्लिमों के साथ भेदभाव किया जाता है वहीं कोरोना काल में तब्लीगी जमात के नाम पर इन्हे निशाना बनाया गया था।

उनके इस बयान के बाहर आने के बाद उनके इन शब्दों की देश के कड़ी आलोचना होने लगी वहीं बीजेपी की और से संबित पात्रा ने थरुर और राहुल गांधी दोनों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया।

उन्होंने पूछा, भारत समस्त विश्व का सर्वाधिक लोकतांत्रिक देश है। फिर भी शशि थरूर पाकिस्तान में हमारे देश के उत्तर-पूर्वी भाइयों और बहनो के विषय को लाहौर में उठाने की क्या आवश्यकता थी ?

आगे उन्होंने कहा, अगर ऐसा ही चलता रहा तो जल्द ही “Indian National Congress” का नाम “Pakistan National Congress” होगा। उन्होंने कांग्रेस के ऊपर गंभीर आरोप लगते हुए कहा, ये मात्र संयोग नहीं की कोंग्रेस बिहार में “जिन्ना प्रेमी” को विधानसभा का टिकट देती है और लहौर में कांग्रेस भारत के ख़िलाफ़ बोलती है!! कांग्रेस का जिन्ना से क्या रिश्ता है? पाकिस्तान और कोंग्रेस का रिश्ता क्या कहलाता है? इसका जवाब तो राहुल ही दे सकते है।

उन्होंने यह भी कहा, शशी थरूर ने भारत का मजाक बनाया है और भारत को एक खराब परिदृष्य से दिखाने की कोशिश की है। शशी थरूर कहते हैं कि भारत की सरकार कोविड के मैनेजमेंट में कहीं कहीं फेल हो रही है। भारत की मीडिया पोल के जरिए दिखा रही है कि जनता-जर्नादन मोदी सरकार द्वारा उठाए गए कदमों से संतुष्ट है।

उन्होंने कहा, कोविड को लेकिर पूरा विश्व देख रहा है कि हिंदुस्तान को नरेन्द्र मोदी जी ने किस प्रकार से सुरक्षित रखा, समय से लॉकडाउन हुआ, किस प्रकार 80 करोड़ लोगों को खाद्यान्न पहुंचाने का काम किया गया और आगे छठ पूजा तक चलता रहा।

Load More In Breaking News
Comments are closed.