Home मनोरंजन दुर्गा पूजा की भक्ति में लीन हुई नुसरत जहान, डांस का वीडियो हुआ वायरल

दुर्गा पूजा की भक्ति में लीन हुई नुसरत जहान, डांस का वीडियो हुआ वायरल

6 second read
0
1

एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहान रूही अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वे सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट और फोटो शेयर करती रहती हैं। टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां रूही ने सोमवार को अपने लेटेस्ट फोटोशूट की ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कीं। वे बशीरहाट लोकसभा क्षेत्र से सांसद हैं।

नवरात्रि के मौके पर तृणमूल कांग्रेस की सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने दुर्गा पंडाल में पहुंचकर डांस भी किया, जिसका वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है।

इस वीडियो में एक्ट्रेस नुसरत जहां  लाल और सफेद कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। साथ ही वह बंगाल का पारंपरिक डांस भी कर रही हैं। वीडियो में नुसरत जहां के साथ तीन औरतें भी डांस कर रही हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए नुसरत जहां ने कैप्शन में लिखा, ‘दुर्गा पूजो.’ एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने अपने माथे पर टीका लगाया हुआ है, वहीं, साथ ही कोरोनावायरस से सावधानी बरतते हुए अपने मुंह पर मास्क भी लगाया हुआ है।

बता दें कि पिछले महीने 17 सितंबर को नुसरत जहां  अपने इंस्टाग्राम पर कपड़ों के विज्ञापन का एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें वो देवी दुर्गा के रुप में तैयार हुई दिख रही थीं।

इस विज्ञापन के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर जान से मार देने की धमकी मिली थी। हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं हुआ, जब नुसरत जहां को सोशल मीडिया पर धमकी दी गई है।

पिछले साल भी एक हिंदू से शादी करने, ‘सिंदूर’ पहनने या सिंदूर लगाने और उसके बाद रथयात्रा में भाग लेने के लिए भी उन्हे सोशल मीडिया पर बहुत बुरा भला कहा गया था।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.