Home Breaking News आगरा में बूथ से मतपेटिका लूट ले गये उपद्रवी , 24 गिरफ्तार

आगरा में बूथ से मतपेटिका लूट ले गये उपद्रवी , 24 गिरफ्तार

0 second read
1
14

रिपोर्ट – माया सिंह \ शिव कुमार प्रजापति

आगरा :  यूपी पंचायत चुनाव के पहले ही चरण में आगरा जिले में बवाल मच गया है । जी हां यूपी के आगरा से  पंचायत चुनाव को लेकर सनसनीखेज मामला सामने आया है , जहां उपद्रवी  मतपेटिका लूट ले गये । इसकी जानकारी एसपी पूर्वी ने एक  प्रेस वार्ता के जरिये दी है । हालांकि सूचना मिलते ही वक्त पर पहुंचकर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है ।

दरअसल , यह पूरा मामला आगरा जिले के  फतेहाबाद क्षेत्र के रिहावली गांव का हैं , जहां उपद्रवी मतदान केन्द्र से मतपेटिका लेकर फरार हो गये ।  बताया जा रहा है कि रिहावली मतदान केंद्र प्राथमिक विद्यालय के एक बूथ पर फर्जी वोट की बात सामने आई , जिसको लेकर केन्द्र पर हंगामा होने लगा  और देखते ही देखते दोनों पक्षों के समर्थक आमने – सामने आ गये ।  लोगों के बीच घंटेभर फर्जी वोट को लेकर बहस होती रही ।

इसी बीच उपद्रवियों ने मौक पाकर मतपेटिका लूट लिये । जानकारी के मुताबिक रिहावली प्राथमिक स्कूल  की खिड़की तोड़कर मतपेटिका लूट की वारदात हुई  और लूटने के बाद गांव के बाहर एक जंगल में मतपेटिक को छुपा दी थी । कहा जाता है कि कानून के हाथ लंबे होते हैं , अपराधी चाहे कितना भी शातिर हो कानून के हाथों बचना मुश्किल है । इस मामले में भी कुछ  ऐसा ही हुआ ।

मतपेटिका की लूट की जानकारी मिलते ही तैनात फोर्स ने आला अफसरों को जानकारी दी । सूचना पाकर तुरंत पुलिस फोर्स सहित जिला अधिकारी और एसएसपी मौके पर पहुंच गये और रंगे हाथ दो आरोपियो को पकड़ लिया । इसके साथ ही इस मामले में 24 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है ।



						
						
					
Load More In Breaking News
Comments are closed.