Home mumbai एंटीलिया केस में नया मोड़ मनसुख के बाद उसी स्थान पर मिला एक और शव, जॉच में जुटी टीम

एंटीलिया केस में नया मोड़ मनसुख के बाद उसी स्थान पर मिला एक और शव, जॉच में जुटी टीम

1 min read
0
166

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में उस वक्त हड़कंप मच गया जब, एशिया के सबसे बड़े धनपति और देश के सबसे बड़े उद्योगपति अनिल अंबानी के घर एंटीलिया के सामने बीते 25 फरवरी को एक अज्ञात कार खड़ी मिली। पुलिस ने जब सूचना पाकर कार की ज़ॉच की तो उस कार से एक धमकी भरा पत्र मिला। जिसके बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए केंद्रीय जॉच एंजेंसी को जॉच सौंपी गई।

NIA ने जब अपने तरीके से जॉच शुरु की तो इसमें महाराष्ट्र पुलिस अधिकारी सचिन वाजे का नाम सामने आया, जिससे सभी होश उड़ गये। केंद्रीय जॉच एजेंसी NIA ने पुलिस अधिकारी सचिन वाजे को गिरफ्तार कर लिया है। NIA ने सचिन वाजे के खिलाफ 120 (बी), 286, 465, 473, 506(2) के तहत मामला दर्ज किया है।

एंटीलिया मामला हर दिन नये मोड़ के साथ पेचिदा होता चला जा रहा है। शनिवार को मामले में एक नया ट्वीस्ट आ गया। आपको बता दें कि मुब्रा के रेती में जहां स्कॉर्पियो के मालिक मनसुख हिरेन का शव मिला था, उसी जगह अब एक और लाश बरामद हुई है।

महाराष्ट्र पुलिस ने शव की शिनाख्त कर ली है। मृतक की पहचान 48 साल के शेख सलीम अब्दुल के रुप में हुई है,जो मुंब्रा के रेती बंदर का रहने वाला था। आपको बता दें कि एंटीलिया के बाहर विस्फोटक से लदी कार और फिर मनसुख की मौत के सिलसिले में NIA ने पुलिस अधिकारी सचिन वाजे को गिरफ्तार किया गया है।  जिससे पूछताछ की जा रही है।

NIA ने शुक्रवार की देर रात क्राइम सीन को रीक्रिएट किया। एनआईए ने निलंबित मुंबई पुलिस के अधिकारी सचिन वाजे को घटना वाली जगह पर सफेद लंबा और ढीला-ढाला कुर्ता पहनाकर ठीक उसी जगह पर चलाया, जहां मुकेश अंबानी के घर (एंटीलिया) के बाहर विस्फोटक से भरी कार एसयूवी बरामद की गई थी।

Load More In mumbai
Comments are closed.