Home उत्तर प्रदेश पति और प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या, पार्टी में बुलाकर डंडे और लोहे की रोड से किया था वार

पति और प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या, पार्टी में बुलाकर डंडे और लोहे की रोड से किया था वार

2 second read
0
6

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
ग़ाज़ियाबाद: जहा एक तरफ पुरी दुनिया में Valentine’s Weak जोरो शोरी से मनाया जा रहा है, वहीं प्रेम की मिसाल बनने की जगह प्रेमी जोड़ा आरोपो को अंजाम दिए जा रहा है।

दरअसल, ग़ाज़ियाबाद के वैशाली में 10 फरवरी को एक बंद फ्लैट में एक शव मिला था। मृतक का नाम नितिन चौधरी ज्योकि टीला मोड़ साहिबाबाद के रहने वाला था, वो जीटी रोड पर स्थित आईएमई कॉलेज में बी.कॉम का छात्र था।

खबर ये थी कि वो 6 फरवरी को अपनी एक महिला मित्र से मिलने गया था। जिसके बाद एक साजिश का शिकार होने के बाद उसकी हत्या क्र दी गई। इस मामले की जानकारी जब पुलिस को मिली, तो तहकीक की गई जिसके बाद पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा किया।

सीओ अंशु जैन ने बताया कि युवती ने 6 फरवरी को नितिन को एक पार्टी के बहाने वैशाली बुलाया और फिर सिर पर डंडे और लोहे की रॉड से वार कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद इन्होंने नितिन के शव को बेडशीट में लपेटकर रसोई में डालकर भाग गए थे। पुलिस ने खुलासा किया इस हत्या में युवती का पति और प्रेमी दोनों शामिल थे।

आपको बता दें, पुलिस ने दिल्ली के शाहदरा जिले में रहने वाले युवती के प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया है। सीओ ने आगे कहा कि आरोपी से पूछताछ और अन्य जानकारी के आधार पर यह बात सामने आई है कि नितिन की बीते तीन-चार साल से युवती के साथ दोस्ती थी।

पुलिस ने खुलासा किया कि नितिन युवती को ब्लैकमेल करता था जिससे तंग होकर उसने ये कदम उठाया। फिलहाल पुलिस महिला और उसके पति की तलाश में जुटी हुई है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.