Home खेल मुस्ताक अली ट्रॉफी में केरल के इस खिलाड़ी के तूफान से उड़ी मुंबई

मुस्ताक अली ट्रॉफी में केरल के इस खिलाड़ी के तूफान से उड़ी मुंबई

1 second read
0
7

नई दिल्ली: टी-20 का रोमांच दर्शकों को अपनी ओर खींच ही लेता है। आईपीएल हो या कोई भी टी-20 लीग मैच याफिर यूं कहें कि चल रहा सैयद मुस्ताक आली ट्रॉफी किसी भी टूर्नामेंट में उत्साह और उल्लास कम नहीं होता। मुंबई और केरल के बीच हुए मैच में बल्लेबाजों का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। मोहम्मद अजहरुद्दीन सबकी निंगाहें अपनी ओर खींचने में सफल हुए हैं।

मोहम्मद अजहरुद्दीन के बल्लेबाजी के दम पर केरल ने मुंबई को बड़ा स्कोर बनाने के बावजूद भी धूल चटा दी है। अजहरुद्दीन ने अपनी बल्लेबाजी के दौरान 20 गेंद पर ही अर्दशतक जड़ कर मुंबई के गेंदबाजों को आगाह कर दिया था। वहीं 37 गेंदो में उन्होंने शानदार शतक जड़कर केरल को एकतरफा जीत दिला दी। अजहरुद्दीन के खेलने के अंदाज से ऋषभ पंत की याद आ गई, आपको बता दें कि सबसे तेज शतक बनाने का रिकॉर्ड पंत के नाम दर्ज है।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी  में बुधवार को केरल का मुकाबला मुंबई से था। वानखेड़े में खेले गए मुकाबले में मुंबई ने पहले खेलते हुए 7 विकेट पर 196 रन का लक्ष्य  केरल को दिया। केरल ने 16 ओवर से पहले ही 2 विकेट के नुकसान पर आसान जीत दर्ज ली। केरल के जीतने से मुंबई को लगातार दूसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा है।

अजहरुद्दीन ने अपने इस पारी के दौरान 54 गेंद पर नाबाद 137 रनों की तूफानी पारी खेलते हुए 11 शानदार छक्के जड़े। वहीं संजू सैंसन ने 12 गेंद में 22 रनों की पारी खेलकर टीम की जीत सुनिश्चित की।

Load More In खेल
Comments are closed.