1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. मिचेल स्टार्क भारत के खिलाफ अहम रोल निभाएंगे – ग्लेन मैक्ग्रा

मिचेल स्टार्क भारत के खिलाफ अहम रोल निभाएंगे – ग्लेन मैक्ग्रा

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

ग्लेन मैकग्रा का मानना है कि तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क भारत के खिलाफ काफी घातक साबित हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के पास इस बार जीत हासिल करने का अच्छा मौका है। इसकी वजह है मिचेल स्टार्क की खतरनाक गेंदबाजी।

वह अच्छी लय में होने पर चार-पांच विकेट तक चटका सकते हैं। उनके पास गजब की प्रतिभा है और वे भारतीय बल्लेबाजों के लिए परेशानी बन सकते हैं। साथ ही उन्होंने पैट कमिंस की भी जमकर ताऱीफ की और कहा कि कमिंस हर मैच में अपना 100 फीसदी योगदान देते हैं।

उन्होंने कहा कि भारतीय बललेबाज तेज पिचों पर संघर्ष करते हैं, जो एक महत्वपूर्ण फैक्टर हो सकता है। हालांकि उन्होंने कहा कि पहले की तुलना में इन पिचों में भी काफी बदलाव आ गया है और पहले जैसा उछाल नहीं रहा है। फिर भी भारत की तुलना में ये पिच तेज हैं। पिचों में भी काफी बदलाव आ गया है और पहले जैसा उछाल नहीं रहा है। फिर भी भारत की तुलना में ये पिच तेज हैं।

ग्लेन मैकग्रा ने कहा कि भारत के पास भी जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और उमेश यादव जैसे बेहतरीन गेंदबाज हैं, जो मैच का पासा पलटने में सक्षम हैं। पिछली बार सीरीज में जीत दर्ज करने के बाद भारतीय टीम का मनोबल भी ऊंचा होगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...