Home मनोरंजन Miss India 2020: 23 साल की मानसा के सिर क्यों सजा ताज, देखें रियल लाइफ में हैं कितनी Simple

Miss India 2020: 23 साल की मानसा के सिर क्यों सजा ताज, देखें रियल लाइफ में हैं कितनी Simple

1 second read
0
19

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई दिल्ली: बीते दिन 10 फरवरी की शाम को मुंबई के एक होटल में वर्चुअल तौर पर आयोजित हुए VLCC फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2020 का ग्रैंड फिनाले हुआ। जहां 31 फाइनलिस्ट को हराते हुए तेलंगाना की मानसा वाराणसी ने अपने सिर पर मिस इंडिया वर्ल्ड 2020 का ताज सजाया।

तेलंगाना के हैदराबाद की रहने वाली 23 साल की मानसा वाराणसी इंजीनियर की छात्रा है। मानसा ने वीएलसीसी फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2020 का खिताब हासिल कर मॉडलिंग के क्षेत्र में अपना परचम लहराया है। इसी के साथ फिनाले में हरियाणा की मनिका श्योकंद वीएलसीसी फेमिना मिस ग्रैंड इंडिया 2020 और उत्तर प्रदेश की मान्या सिंह वीएलसीसी फेमिना मिस इंडिया 2020 की रनर अप रहीं।

इस फैशन शो के जूरी पैनल में अभिनेत्री नेहा धूपिया, चित्रांगदा सिंह, पुलकित सम्राट और प्रसिद्ध डिजाइनर जोड़ी फाल्गुनी और शेन पीकॉक शामिल थे।

मिस वर्ल्ड 2019 की सेकेंड रनर-अप और मिस वर्ल्ड एशिया 2019 रह चुकीं सुमन राव ने अपनी उत्तराधिकारी मानसा वाराणसी को मिस इंडिया वर्ल्ड का ताज पहनाया। बता दें कि मानसा अब इस साल के अंत में होने वाले मिस वर्ल्ड कॉम्पटीशन में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।

शो के फिनाले के दौरान नेहा धूपिया ने कहा, “हर साल जैसे ही फेमिना मिस इंडिया की यात्रा शुरू होती है, यह मेरे उन अनमोल अनुभवों की याद दिला देते हैं जो इस इवेंट के साथ जुड़ी हुए हैं। निश्चित रूप से इस बार महामारी के कारण कुछ चुनौतियां हैं। हालांकि मुझे विश्वास है कि यह हमेशा की तरह रोमांचक और सार्थक रहेगा।”

बता दें कि मानसा अपनी मां, दादी और छोटी बहन को अपने जीवन में सबसे प्रभावशाली लोग मानती है। साथ ही मानसा प्रियंका चोपड़ा जोनस से भी बहुत प्रेरित है, जो मिस वर्ल्ड 2000 पेजेंट की विजेता भी हैं।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.