Home kolkata TMC में आंतरिक कलह के बीच मंत्री जाकिर हुसैन पर हुआ हमला, TMC से निकाले गये मुशर्रफ हुसैन ने किया दावा

TMC में आंतरिक कलह के बीच मंत्री जाकिर हुसैन पर हुआ हमला, TMC से निकाले गये मुशर्रफ हुसैन ने किया दावा

0 second read
0
65

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, सियासी सरगर्मी बढ़ती ही जा रही है। विधानसभा चुनाव की तैयारियों को देखें तो भारतीय जनता पार्टी सबसे ज्यादा आक्रामक नजर आ रही है। तो वहीं ममता बनर्जी भी कहां शांत रहने वाली हैं। सीएम ममता बनर्जी जमकर भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोल रही हैं। इसी उठा पटक के बीच बुधवार शाम को ममता बनर्जी के एक मंत्री जाकिर हुसैन पर बम से हमला कर दिया गया।

पश्चिम बंगाल के श्रम राज्य मंत्री जाकिर हुसैन पर हुए हमले में 20 लोग घायल हो गये। आपको बता दें कि 5 लोग गंभीर रुप से घायल हो गये हैं। सभी घायलों को मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जबकि पुलिस की मानें तो एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि श्रम राज्य मंत्री जाकिर हुसैन  स्टेशन के 2 नंबर प्लेटफॉर्म पर रात करीब 10 बजे कोलकाता जाने वाली ट्रेन का इंतजार कर रहे थे, तभी उन पर हमला हुआ। हाल के वर्षों में बंगाल के किसी मंत्री पर यह पहला हमला है। पुलिस ने मामले की जांच में जुटी हुई है।

आपको बता दें कि अस्पताल में एक अधिकारी ने बताया कि मंत्री को पैरों और पेट के निचले हिस्से में चोटें आई हैं। वहीं तृणमूल कांग्रेस  के नेता एवं वरिष्ठ मंत्री मलय घटक ने इस हमले के लिए ‘पार्टी के राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों को’ जिम्मेदार ठहराया है। जबकि तृणमूल से निष्कासित किए गए एवं मुर्शिदाबाद जिला परिषद के सभाधिपति मुशर्रफ हुसैन ने दावा किया कि यह पार्टी के बीच आंतरिक कलह का नतीजा है।भारतीय जनता पार्टी ने इस हमले की निंदा की है

Load More In kolkata
Comments are closed.