Home Breaking News दिल्ली में मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कामरान खान का कोरोना से निधन

दिल्ली में मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कामरान खान का कोरोना से निधन

0 second read
0
0

रिपोर्ट – माया सिंह

ऩई दिल्ली :  कोरोना महामारी से दिल्ली का हाल बेहाल है । कोरना का असर ऐसा है कि अब देश की राजधानी दिल्ली नया एपिसेंटर बन गयी है । रोजाना कोरोना संक्रमितों से लेकर मृतकों की संख्या बढ़ते ही जा रही है । वहीं अब दिल्ली के एक मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की भी कोरोना के वजह से मौत की खबर सामने आ रही है ।

जानकारी के मुताबिक दिल्ली के द्वारिका आदालत में मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कामरान खान तैनात थे और इसी दौरान वे कोरोना के चपेट में आ गये । इसके बाद उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गयी , परिजनों ने आनन-फानन में उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया ।

कामरखान की हालत बेहद गंभीर होने के वजह से उन्हे डॉक्टर ने तुरंत वेंटीलेटर पर रख दिया लेकिन काफी प्रयास करने के बावजूद भी डॉक्टर उनको बचा नहीं पाये और उन्होंने इलाज के समय ही दम तोड़ दिया ।

बता दें कि दिल्ली में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर बेकाबू हो चुकी है । बीते 24 घंटे के अंदर दिल्ली में 20201 कोरोना के नये मामले सामने आये हैं । इसमें 380 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है जबकि 92358 अभी भी एक्टिव केस हैं । जानकारी के लिये बताते चलें की अब तक कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 10 लाख 47 हजार के पार पहुंच चुकी है ।

स्थिति इतनी बिगड़ गई है कि दिल्ली के अस्पतालों में बेड नहीं है , ऑक्सीजन सप्लाई बाधित हो गई हैं , मरीजों को जरूरी दवाइयां नहीं मिल रही हैं । बेड की कमी को देखते हुए हाल ही में दिल्ली के छतरपुर में आईटीबीपी की ओर से संचालित सरदार पटेल कोविड केयर सेंटर शुरू किया गया है ।

Load More In Breaking News
Comments are closed.