1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मेरठ: कोचिंग संचालक की हत्या का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा

मेरठ: कोचिंग संचालक की हत्या का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के मेरठ में 3 नवंबर को हुई कोचिंग संचालक की हत्या का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दरअसल, महिला का शादी से पहले ही अपने गांव के रहने वाले एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था।

प्रेमी को यह मंजूर नहीं था कि उसकी प्रेमिका किसी और के साथ करवाचौथ मनाए, जिसके चलते साजिश के तहत सभी ने मिलकर करवाचौथ से ठीक एक दिन पहले कोचिंग संचालक की हत्या कर डाली।

फलावदा थाना क्षेत्र के सकौती गांव निवासी सोनू गुर्जर मवाना में कोचिंग सेंटर चलाता था। 3 नवंबर को सोनू अपने भाई के साथ कोचिंग सेंटर जा रहा था। इसी दौरान जंगल में अज्ञात हमलावरों ने गोलियां बरसाते हुए सोनू की हत्या कर दी थी।

सीओ मवाना उदय प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस ने हत्या के इस मामले का खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी नेहा और उसके प्रेमी शुभम चौधरी व उसके दोस्त दिलजीत को गिरफ्तार किया है।

पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि नेहा की शादी इसी साल फरवरी में सोनू के साथ हुई थी। लेकिन दादरी निवासी नेहा का शादी से पहले ही शुभम के साथ प्रेम प्रसंग था। करवाचौथ नजदीक आने वाला था और नेहा अपनी शादी से खुश नहीं थी।

वहीं, उसका प्रेमी शुभम भी यह नहीं चाहता था कि नेहा किसी और के साथ करवाचौथ मनाए, जिसके चलते नेहा और शुभम ने मिलकर सोनू की हत्या की साजिश रची।

घटना वाले दिन शुभम अपने साथी दिलजीत के साथ कोचिंग सेंटर जा रहे सोनू के पीछे लग गया और मौका मिलते ही उसे गोली मार दी। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों के पास से हत्या में प्रयुक्त तमंचा और दो बाइक भी बरामद की गई हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...