Home Breaking News दिल्ली में MCD के कर्मचारियों को वेतन नहीं मिल रहा : बीजेपी दे रही धरना, पढ़िए

दिल्ली में MCD के कर्मचारियों को वेतन नहीं मिल रहा : बीजेपी दे रही धरना, पढ़िए

26 second read
0
2

दिल्ली में एक बार फिर बीजेपी और आम आदमी पार्टी की लड़ाई खुलकर सामने आ रही है। दरअसल एमसीडी पर बीजेपी का कब्जा है और सरकार आम आदमी पार्टी की है तो ऐसे में दोनों एक दूसरे पर आरोप लगा रहे है वहीं इस लड़ाई ने शिक्षक और डॉक्टर्स को उनका वेतन तक नहीं मिल पा रहा है।

दरअसल कल स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन ने कहा था कि एमसीडी के डॉक्टर हड़ताल पर बैठे हुए हैं और एमसीडी वाले पता नहीं पैसे का क्या करते हैं, कहां खर्च कर देते हैं. उनके पास होर्डिंग लगाने के पैसे हैं, सैलरी देने के पैसे नहीं हैं, यह तो हद हो गई है।

वहीं आज बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भी उसका विरोध करने के लिए सीएम केजरीवाल को घेरने पहुंच गए। इस संदर्भ मेंप्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने एक ट्वीट कर कहा कि दिल्ली के CM को दिल्ली की जनता की फ़िक्र ही नहीं है।

आगे उन्होंने लिखा, आज दिल्ली के तीनों महापौर MCD के हक का ₹13,000Cr का बकाया मांगने के लिए केजरीवाल जी से मिलने गए परन्तु वह अपने कमरे से बाहर तक नही निकले। सीएम की असंवेदनशीलता के कारण आज MCD के कर्मचारियों को वेतन नहीं मिल रहा है।

इसके अलावा आज बीजेपी अध्यक्ष ने दिल्ली के आदर्श नगर में प्रधानमंत्री जन-औषधि केंद्र का उद्घाटन किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, पीएम मोदी जी के नेतृत्व में दिल्ली में लगातार खुल रहे इन जन-औषधि केन्द्रों से दिल्ली की जनता को बहुत बड़ा लाभ मिलेगा, यहाँ मिलने वाली दवाइयां जन-जन को 60-70% तक की छूट पर उपलब्ध होंगी।

Load More In Breaking News
Comments are closed.