Home उत्तर प्रदेश प्रसूता की ईलाज के दौरान मौत, अस्पताल प्रशासन पर हथियार तानने का आरोप

प्रसूता की ईलाज के दौरान मौत, अस्पताल प्रशासन पर हथियार तानने का आरोप

7 second read
0
4

रिपोर्ट :  संजीव भटनागर / मोहम्मद आबिद
बुलंदशहर :   एक निजी अस्पताल में उस समय हडकंप मच गया जब इलाज के दौरान एक प्रसूता की बच्चे को जन्म देने के बाद मौत हो गई। प्रसूता की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर बदसलूकी और हथियार तानने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया।

मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने भी अस्पताल प्रशासन पर आरोप लगाया कि बदमाशी के बल पर अस्पताल चला रहे हैं। मृतक प्रसूता के परिजन आरोपी अस्पताल और डॉक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की कोशिश कर रहे हैं

 

बतादें की बुलंदशहर नगर कोतवाली स्थित अमेयश अस्पताल में एक प्रसूता को डिलीवरी कराने के लिए भर्ती कराया गया था,  जिसके बाद प्रसूता ने एक नवजात शिशु को जन्म दिया जिसके बाद अस्पताल स्टाफ ने प्रसूता को अस्पताल में ही देखरेख के लिए रख लिया था, अचानक प्रसूता की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई जिसके बाद मृतक प्रसूता के परिजनों ने अस्पताल के बाहर जमकर हंगामा काटा है।

प्रसूता के परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा डॉक्टरों ने उचित इलाज नहीं किया है। और प्रसूता के लिए एक यूनिट ब्लड की डिमांड की गई। परिजनों ने प्रसूता के लिए एक यूनिट ब्लड अस्पताल प्रशासन को उपलब्ध करा दिया था, अचानक तबीयत खराब होती चली गई और प्रसूता की मौत हो गई।

वहीं अस्पताल में परिजनों ने जब जमकर हंगामा किया तो मौके पर नगर कोतवाली पुलिस की पीसीआर और फैंटम पहुंची, पुलिस ने हंगामा शांत कराने की कोशिश की तो पुलिसकर्मी पुष्पेंद्र का आरोप है कि उल्टा अस्पताल प्रशासन ने पुलिसकर्मियों के ही गिरेबान पर हाथ डाल दिया और पुलिसकर्मियों के साथ बदतमीजी की है वहीं अब अस्पातल प्रशासन पर कार्रवाई की तैयारी की जा रही है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.