Home खेल ऑस्ट्रेलिया के कई बड़े खिलाड़ी मैच नहीं खेलेंगे, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इसकी जानकारी दी,पढ़े

ऑस्ट्रेलिया के कई बड़े खिलाड़ी मैच नहीं खेलेंगे, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इसकी जानकारी दी,पढ़े

1 second read
0
7

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच काफी वक्त बाद क्रिकेट मुकाबला देखने मिलेगा। भारत की क्रिकेट टीम 27 नवंबर से 8 दिसंबर तक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ वनडे, टी-20 और टेस्ट मैच खेलेगी।

Cricket Australia set to announce annual player contracts, 25% salary cut expected

इसके लिए भारत और ऑस्ट्रेलिया ने अपने खिलाड़ियों के नाम की लिस्ट भी जारी कर दी है। लेकिन ऑस्ट्रेलिया अपने खिलाड़ियों को लेकर संशय में है और उनमें बदलाव कर रही है। स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर और पैट कमिन्स भारत के खिलाफ सारे मैच नहीं खेलेंगे।

जानकारी के मुताबिक, भारत के ऑस्ट्रेलिया के दौरान होने वाले टी-20 और वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम के तीन टॉप खिलाड़ी स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर और पैट कमिन्स सारे मैच नही खेलेंगे।

They're two big mountains to climb': Steve Smith on wanting to win Ashes in England and series in India before retiring

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के चयनकर्तायों ने इस बात के संकेत दिए हैं कि बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी फिर से हासिल करना ही उनका लक्ष्य है। और इसीलिए टीम के तीन टॉप खिलाड़ियों को शायद टेस्ट सीरीज से पहले कुछ मैचों से बाहर रखा जाएगा ताकि उन्हें आराम मिल सके।

Image

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का मानना है कि खिलाड़ियों के मानसिक स्वास्थ्य पर नजर रखना बहुत जरूरी है। टॉप के कुछ खिलाड़ियों में बदलाव करके खिलाने की योजना बनाई गई है। और इसीलिए सिर्फ 6 लिमिटेड ओवर्स मैच के लिए 18 सदस्यों को ऑस्ट्रेलियाई स्क्वाड में शामिल किया गया है ताकि ज़्यादा से ज़्यादा विकल्प उनके पास रहें।

Load More In खेल
Comments are closed.