Home मनोरंजन मनोज तिवारी को बेटी जिया ने दोबार शादी करने के लिए किया तैयार, पढ़ें पूरी खबर

मनोज तिवारी को बेटी जिया ने दोबार शादी करने के लिए किया तैयार, पढ़ें पूरी खबर

0 second read
0
1

भोजपुरी सिनेमा से राजनीति में एंट्री लेने वाले बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के घर हाल ही में दूसरी बार किलकारी गूंजी है। मनोज तिवारी की दूसरी पत्नी सुरभि ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है।

साल 2012 में पहली पत्नी रानी  से तलाक होने के 8 साल बाद उन्होंने दूसरी शादी की थी। दोबारा से घर बसाने के लिए वह बिल्कुल तैयार नहीं थे, लेकिन उनकी बड़ी बेटी जिया  ने उन्हें दोबारा शादी करने के लिए राजी किया। मनोज तिवारी अब अपनी बड़ी बेटी से मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

मनोज तिवारी ने अपनी दूसरी शादी और पहली पत्नी के साथ अपने रिश्तों को लेकर बात की। उन्होंने बातचीत के दौरान बताया कि रानी के साथ मेरे रिश्तों को खत्म हुए करीब 10 साल हो गए हैं, लेकिन अब भी हमारे रिश्ते सौहार्दपूर्ण हैं। उन्होंने बताया कि मैं जिया के साथ संपर्क में रहता हूं, वह रानी के साथ मुंबई में ही रहती है।

इस दौरान उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी सुरभि के बारे में भी खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि सुरभि और मैंने लॉकडाउन के दौरान अप्रैल में शादी की। वह मेरे प्रशासनिक काम को देखती थीं।

दरअसल, वह एक गायिका हैं और उन्होंने मेरे साथ एक संगीत वीडियो में गाना गाया है। मनोज तिवारी ने इस बातचीत में आगे कहा कि मेरी बेटी जिया ने सुरभि के साथ रिश्ते को लेकर जिद की और कहा कि हम दोनों को शादी कर लेनी चाहिए। उन्होंने बताया कि जिया और सुरभि एक दूसरे के साथ काफी सहज हैं।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.