Home देश ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी की कार्यशैली पर उठाए सवाल

ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी की कार्यशैली पर उठाए सवाल

2 second read
0
13

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली पर मंगलवार को सवाल उठाते हुए उनसे कई सवाल किए हैं। ममता बनर्जी ने केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल कर राज्य सरकारों का अस्थिर करने का आरोप प्रधानमंत्री पर लगाया है। वहीं केंद्र सरकार के कामकाज में पारदर्शिता को लेकर सवाल उठाते हुए कहा है कि पीएम केयर्स फंड में जो पैसा आया, उसका हिसाब नहीं दिया जा रहा है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को कहा कि पीएम केयर्स फंड में लाखों करोड़ रुपया आम लोगों ने दान दिया। ये पैसा लोगों ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिया दिया। ऐसे में ये सवाल तो बनता है कि इतनी तादाद में पैसा आया तोये गया कहां, उसका ऑडिट क्यों नहीं किया जा सकता है? इसके बारे में जानने का जनता को हक है लेकिन सरकार हिसाब देने की बजाय भाषण दे रही है।

ममता बनर्जी ने कहा, राज्य सरकार कार्यान्वयन करने वाली एक अथॉरिटी है। अगर कोई योजना राज्य में पहले से ही चल रही है तो हमें वैसी ही एक नई योजना क्यों चलानी चाहिए? सिर्फ इसलिए कि भाजपा चाहती है तो एक जैसी दो योजनाएं हम चलाएं, क्या हम बीजेपी के हिसाब से सरकार और योजनाएं चलाएंगे?

ममता बनर्जी ने नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी को चुनौतीभरे लहजे में कहा, पश्चिम बंगाल गुजरात या उत्तर प्रदेश नहीं है। बाहर के कुछ गुंडे यहां दस्तक देने लगे हैं लेकिन आप यहां संघीय ढांचे को जमींदोज नहीं कर सकते हैं। बंगाल के लोग बिना लड़ाई के बीजेपी को एक इंच भी नहीं देंगे। ममता बनर्जी ने ये भी कहा कि बीजेपी पार्टी कार्यालय न्यूज चैनलों को हेडलाइन दे रहा है। पीएमओ से संपादक तय हो रहे हैं लेकिन भाजपा समझ ले कि इससे वो पश्चिम बंगाल में नहीं जीत सकेंगे।

 

 

 

Load More In देश
Comments are closed.