Home मनोरंजन माहिरा के इस तस्वीर पर पागल हुआ फैंस, कहा डूब कर मर जाना है, देखें तस्वीरें…

माहिरा के इस तस्वीर पर पागल हुआ फैंस, कहा डूब कर मर जाना है, देखें तस्वीरें…

10 second read
0
13

नई दिल्ली: क्या आप एक्ट्रेस माहिरा खान की तलाश में हे? खैर, वो केन्या के मसाई मारा, में अपनी छुट्टी पर जबरदस्त वेकेशन का आनंद ले रहीं हैं। माहिरा खान, अफ्रीकी सवाना में आपनी वेकेशन की झलकियां साझा करती रही हैं और तस्वीरें आपको अपना बैग पैक करने पर मजबूर कर देंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)

माहिरा खान अपनी यात्रा वेकेशन अपने 12 वर्षीय बेटे अजलान और भाई हसन खान के साथ बिता रहीं हैं,  जो सभी उनके मसाई मारा एल्बम में भी शामिल हैं। माहिरा की पोस्ट उस सफारी की झलक के साथ शुरू होती है जिस पर वे गए थे, साथ ही स्थानीय बच्चों के साथ कुछ सेल्फी भी लेती हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए माहिरा ने कैप्शन दिया है, “जंगल में घर का एहसास।”

बता दें कि इससे पहले, माहिरा खान ने बताया था कि वह मसाई मारा में रिसोर्ट वियर और कुछ उर्दू शायरी में अपनी कुछ झलकियाँ दिखा रही हैं: उन्होंने अपनी पोस्ट पर कैप्शन देते हुए लिखा, “जहा भी अज़ाद रुह की झलके पढे, समझना वो मेरा घर है।” आपको बता दें कि माहिरा ने बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरूख खान के साथ 2017 में फिल्म ‘रईस’ से इंट्री की थी।

साथ ही उन्होनो पाकिस्तानी टीवी शो हमसफ़र, जो 2011 और 2012 के बीच प्रसारित हुआ, जिसने उन्हें भारत में लोकप्रिय बना दिया। इस शो में माहिर के अलावा अभिनेता फवाद खान भी हैं।  इसके अलावा उन्होंने शेहर-ए-ज़ात और बिन रोये जैसे लोकप्रिय टीवी शो में भी एक्टिग किया है। आखिरी बार पाकिस्तानी फिल्म सुपरस्टार में नजर आईं । आपको बता दें कि माहिरा खान की अगली फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ है, जिसकी रिलीज को महामारी के कारण टाल दिया गया है

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.