1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. मध्य प्रदेश: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की छिंदवाड़ा को जीतने की रणनीति, 1 अप्रैल को छिंदवाड़ा में करेंगे रोड शो

मध्य प्रदेश: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की छिंदवाड़ा को जीतने की रणनीति, 1 अप्रैल को छिंदवाड़ा में करेंगे रोड शो

होली और रंगपंचमी के त्योहारी सीजन के बाद, छिंदवाड़ा में राजनीतिक क्षेत्र आगामी चुनावों के लिए तैयार हो गया है। इस बीच, राज्य के वर्तमान मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव भाजपा उम्मीदवार विवेक बंटी साहू की जीत सुनिश्चित करने के लिए जोरदार प्रचार अभियान चला रहे हैं।

By Rekha 
Updated Date

मध्य प्रदेश: होली और रंगपंचमी के त्योहारी सीजन के बाद, छिंदवाड़ा में राजनीतिक क्षेत्र आगामी चुनावों के लिए तैयार हो गया है। पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ कांग्रेस प्रत्याशी नकुल नाथ के लिए समर्थन जुटाते हुए सक्रिय रूप से मैदान में उतर आए हैं। इस बीच, राज्य के वर्तमान मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव भाजपा उम्मीदवार विवेक बंटी साहू की जीत सुनिश्चित करने के लिए जोरदार प्रचार अभियान चला रहे हैं।

सीएम मोहन यादव का दमुआ से परासिया और चौरई तक भव्य रोड शो

सीएम मोहन यादव दमुआ से परासिया और चौरई तक भव्य रोड शो के साथ अपने अभियान की शुरुआत करेंगे। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव सुबह 11 बजे विशेष हेलीकॉप्टर से दमुआ आएंगे, रोड शो सुबह 11:50 बजे शुरू होकर परासिया में समाप्त होगा। इस मार्ग में जुन्नारदेव और चंदामेटा जैसे प्रमुख स्थान शामिल हैं, जिन्हें मतदाताओं के साथ दृश्यता और जुड़ाव को अधिकतम करने के लिए रणनीतिक रूप से चुना गया है। परासिया में रोड शो खत्म करने के बाद सीएम यादव शाम 5:15 बजे हेलीकॉप्टर से चौरई जाएंगे। वहां से, वह रात 8:30 बजे छिंदवाड़ा लौटने से पहले शाहपुरा को कवर करते हुए एक और रोड शो का नेतृत्व करेंगे

2 अप्रैल को वह छिंदवाड़ा में नेताओं के साथ बैठक करेंगे

दूसरे दिन सीएम यादव का एजेंडा छिंदवाड़ा में नेताओं के साथ बैठक शमिल हैं। सुबह 9 बजे से 10 बजे तक एक बैठक निर्धारित है, इसके बाद, सीएम यादव अपने रणनीतिक अभियान प्रयासों को जारी रखते हुए भोपाल के लिए प्रस्थान करेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...