1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. ‘Dance Deewane 3’ से Madhuri Dixit हुई आउट, सोने सूद-नोरा फतेही ने ली जगह

‘Dance Deewane 3’ से Madhuri Dixit हुई आउट, सोने सूद-नोरा फतेही ने ली जगह

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी 

मुंबई : कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर बेहद घातक साबित हो रही है। जिसकी शुरुआत महाराष्ट्र से हुई थी, अभी भी संक्रमण के मामले भी बढ़ते ही जा रहे हैं। इसी बीच ‘डांस दीवाने 3’ के सेट से बड़ी खबर आ रही है। जहाँ अब आप ‘धक-धक गर्ल’ माधुरी दीक्षित को नहीं देख सकेंगे। उन्हें सोनू सूद और नोरा फतेही ने रिप्लेस किया है।

दरअसल, महाराष्ट्र में कोरोना महामारी के चलते जनता कर्फ्यू लगा दिया गया है। जिसकी वजह से रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ के कुछ एपिसोड्स की शूटिंग बेंगलुरु में की जा रही है। ऐसे में एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने मुंबई में रहने का फैसला किया है। इसी कारण वे आने वाले 4 एपिसोड्स में शो को जज नहीं करेंगी। ये खबर सामने आने माधुरी के फेंस में निराशा है। 

बता दें कि जहाँ एक तरफ माधुरी दीक्षित के शो को जज नहीं करने की खबर आयी है, तो वहीं दूसरी तरफ सोनू सूद के फेंस के लिए अच्छी खबर भी है। दर असल,  अब माधुरी की जगह सोनू सूद और नोरा फतेही शो को जज करने वाले हैं। इस बात का खुलासा कलर्स के प्रोमो में हुआ।

https://www.instagram.com/p/COHkgcUK1Wl/?igshid=i6k5kj6370gnhttps://www.instagram.com/p/COHkgcUK1Wl/?igshid=i6k5kj6370gn

कलर्स द्वारा शेयर किए गए वीडियो में आप देख सकते है कि सोनू सूद सभी को सलाम कहते नजर आ रहे हैं। वीडियो में वे कहते हैं, “एक ऐसी महामारी में हमें घेरा है और घर ही हमारा डेरा है। फिर भी वक्त बदलेगा, क्योंकि हर अमावस के बाद आता सवेरा है। मेरी और डांस दीवाने की टीम की तरफ से आप सभी को सलाम ” उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस उन्हें शो में देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- “डांस दीवाने 3 में आएंगे, हर किसी के उम्मीद के चिराग सोनू सूद।” इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियां दे रहे हैं। 

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “सोनू को बेस्ट अवार्ड मिलना चाहिए।” दूसरे यूजर ने लिखा, “शायद ही सोनू सूद जैसा कोई व्यक्ति हो।” इसके अलावा बाकी यूजर ने हार्ट इमोजी शेयर किया है। 

बता दें कि हाल ही में सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो अपने फोन की स्क्रीन दिखाते नजर आ रहे हैं। वीडियो के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा, “देशभर से इस स्पीड में रिक्वेस्ट आ रही है…हर किसी तक पहुंचने की मैं पूरी कोशिश कर रहा हूं….प्लीज आगे आइए…हमें और भी हेल्पिंग हैंड्स की जरूरत है…..अपनी क्षमता के अनुसार अपना बेस्ट करिए।” 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...