Home bollywood ‘Lut Gaye’ इमरान हाशमी, वीडियो हुआ वायरल, देखा गया 25 लाख से भी अधिक बार

‘Lut Gaye’ इमरान हाशमी, वीडियो हुआ वायरल, देखा गया 25 लाख से भी अधिक बार

2 second read
0
32

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

मुंबई : सीरियल किसर और रोमांस के लिए मशहूर बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी का नया गाना ‘लुट गए’ रिलीज हो गया है । गाना सोशल मीडिया पर बेहद धमाल मचा रहा है । दरअसल, गाना रिलीज होने के एक घंटे के अंदर ही गाना वायरल हो गया है । बता दें कि इमरान हाशमी लंबे वक्त बाद ऐसे किसी म्यूजिक वीडियो में नजर आएं हैं । यह गाना बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर जुबिन नौटियाल ने गाया है । गाने का म्यूजिक भी काफी अच्छा है ।

‘लुट गए’ सॅान्ग को टी-सीरीज ने रिलीज किया है । गाना रिलीज होने से लेकर अब तक करीब पांच लाख लोग गाने की वीडियो देख चुके हैं । गाने की वीडियो में एक वेडिंग सेटअप दिखाया गया है । जिसमें दो लोगों के बीच तकरार, शादी टूटना और फिर खून-खराबा दर्शाया गया है।

इस गाने में इमरान हाशमी के साथ युक्ति थरेजा लीड रोल में हैं । युक्ति थरेजा वीडियो में दुल्हन के आउटफिट में हैं, जिसकी शादी जबरन हो रही है । वहीं, इमरान हाशमी को एक मिशन पर दिखाया गया है, जिसमें युक्ति थरेजा उनकी मदद करती हैं । युक्ति शादी नहीं करना चाहती हैं और वो बीच फेरे में इमरान के साथ भाग जाती हैं । तभी उन्हें पता चलता है कि इमरान एक पुलिस ऑफिसर हैं । गाने के अंत में युक्ति थरेजा की गोली लगने से मौत हो जाती है । यह गाना एक ही रात में शुरू होता है और खत्म हो जाता है ।

मालूम हो कि बीते दिन ही इस गाने का टीजर रिलीज हुआ था । इससे पहले गाने के कई पोस्टर भी सामने आए थे । जिसके बाद फैंस में इस गाने को लेकर बेसब्री और बढ़ गयी थी । हालांकि, अब उनका इंतजार खत्म हो गया है और इस गाने को लेकर फैंस का काफी अच्छा रिएक्शन आ रहा है । ऑनस्क्रीन इमरान और युक्ति की रोमंक्टिक केमिस्ट्री काफी खूबसूरत लग रही है । गाने का म्यूजिक तनिष्क बागची ने दिया है । वहीं, इसके बोल मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं ।

Load More In bollywood
Comments are closed.