Home उत्तर प्रदेश लखनऊ:पुलिस ने वकील हत्याकांड के आरोपी को किया गिरफ्तार

लखनऊ:पुलिस ने वकील हत्याकांड के आरोपी को किया गिरफ्तार

1 second read
0
8
Lucknow: Police arrests accused of lawyer murder

(लखनऊ से संवाददाता जुहैब आलम की रिपोर्ट)

लखनऊ के कृष्णानगर क्षेत्र में स्थित दामोदरनगर के रहने वाले अधिवक्ता शिशिर त्रिपाठी को बीच रास्ते में रोक कर पांच व्यक्तियों ने पुरानी दुश्मनी के कारण अधिवक्ता की हत्या कर दी थी। इस मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस ने विनायक नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

वहींं पुलिस इस हत्याकांड में शमिल अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। इस मामले में मृतक के पिता का कहना है कि, उनके बेटे ने स्थानीय पुलिस को कई बार गांजा तस्कर की शिकायत की है। लेकिन पुलिस द्वारा इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

साथ में मृतक अधिवक्ता के पिता ने आगे कहा कि, पुलिस की लापरवाही के कारण ही उनके बेटे की मौत हुई है। वहीं प्रगतिशील पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने पीड़ित परिवार को 50 लाख का मुआवज़ा देने की बात कही है।

अधिवक्ता की हत्या के मामले में एसपी सुरेश चंद्र रावत का कहा कि, तहरीर लेकर मुकदमा कृष्णानगर कोतवाली में दर्ज कर दिया गया है। वहीं इस मामले में पांच लोगों को नामजद किया गया है। जिसमें एक आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे उन्होंने कहा कि, इस मामले में पुलिस छानबीन कर रहा है और आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Share Now
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.