1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. LS Elections: स्टार प्रचारक बने सीएम मोहन यादव, अखिलेश यादव पर साधा निशाना बोले ‘डूबते जहाज के साथ कैसा गठबंधन’

LS Elections: स्टार प्रचारक बने सीएम मोहन यादव, अखिलेश यादव पर साधा निशाना बोले ‘डूबते जहाज के साथ कैसा गठबंधन’

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के चरखारी विधानसभा के पनवाड़ी गांव के दौरे के दौरान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पर तीखी टिप्पणी की।

By Rekha 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के चरखारी विधानसभा के पनवाड़ी गांव के दौरे के दौरान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पर तीखी टिप्पणी की। यादव ने चुनावी सभाओं और रोड शो में भाग लेते हुए INDI गठबंधन के साथ गठबंधन बनाने के यादव के फैसले की आलोचना की और इसे डूबते जहाज पर चढ़ने से तुलना की।

यादव का अखिलेश यादव पर तंज
मुख्यमंत्री मोहन यादव ने तंज कसते हुए अखिलेश यादव के फैसले की विडंबना पर प्रकाश डाला और कहा कि जहां अखिलेश के पिता मुलायम यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सरकार बनाने के लिए शुभकामनाएं दी थीं, वहीं अखिलेशने डूबते जहाज के साथ गठबंधन कर लिया। यादव ने तंज कसते हुए सवाल किया, ‘गठबंधन ही करना है तो डूबते जहाज से क्यों भाई?’ उन्होंने आगे टिप्पणी की, “आप उन लोगों के साथ गठबंधन कर रहे हैं जिन्होंने पूरी कांग्रेस को डुबो दिया। यदि गठबंधन करना है, तो उन्हें आगे बढ़ने वाली गाड़ी के साथ होना चाहिए।”

स्टार प्रचारक के रूप में मोहन यादव
सीएम मोहन यादव को अब स्टार प्रचारक के रूप में नामित किया गया है, जो हरियाणा, उत्तर प्रदेश, झारखंड, नई दिल्ली और महाराष्ट्र में सार्वजनिक बैठकें और रोड शो करेंगे। 16 मई को उनका झारखंड के रांची में हज़ारीबाग़ संसदीय क्षेत्र में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करने का कार्यक्रम है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...