1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. LS Elections 2024: यूपी और बिहार में सीएम डॉ. मोहन यादव की बढ़ती मांग, SC-ST वोटरों पर फोकस

LS Elections 2024: यूपी और बिहार में सीएम डॉ. मोहन यादव की बढ़ती मांग, SC-ST वोटरों पर फोकस

जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव 2024 नजदीक आ रहे हैं, एससी-एसटी मतदाताओं पर रणनीतिक फोकस के साथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की मांग उत्तर प्रदेश और बिहार में बढ़ रही है।

By Rekha 
Updated Date

जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव 2024 नजदीक आ रहे हैं, एससी-एसटी मतदाताओं पर रणनीतिक फोकस के साथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की मांग उत्तर प्रदेश और बिहार में बढ़ रही है। डॉ. मोहन यादव उत्तर प्रदेश, बिहार, दिल्ली, महाराष्ट्र, राजस्थान, हरियाणा और छत्तीसगढ़ सहित कई राज्यों में सक्रिय रूप से प्रचार कर रहे हैं।

सीएम डॉ. मोहन यादव द्वारा व्यापक अभियान प्रयास

अभियान चलाने वाले राज्य, उत्तर प्रदेश, बिहार, दिल्ली, महाराष्ट्र, राजस्थान, हरियाणा, छत्तीसगढ़

15 से अधिक चुनावी बैठकें और रोड शो
प्राथमिक फोकस, उत्तर प्रदेश, जहां सबसे अधिक बैठकें और रोड शो होंगे

सातवें चरण की अभियान योजनाएँ

डॉ. मोहन यादव चुनाव के सातवें चरण में अपने जोरदार अभियान प्रयासों को जारी रखने के लिए तैयार हैं, विशेष रूप से चुनाव लड़ी गई 27 सीटों में से 7 प्रमुख सीटों पर ध्यान केंद्रित करेंगे। उनकी उपस्थिति ओबीसी, एससी और एसटी मतदाताओं को आकर्षित करने की भाजपा की रणनीति का हिस्सा है, जिसका लक्ष्य इन समुदायों में कांग्रेस के प्रभाव को संतुलित करना है।

डॉ. मोहन यादव के दौरे और सार्वजनिक कार्यक्रम इन महत्वपूर्ण राज्यों में ओबीसी, एससी और एसटी मतदाता आधार को आकर्षित करने और मजबूत करने के लिए तैयार किए गए हैं।

हालिया अभियान की मुख्य बातें
श्रावस्ती सीट: डॉ. मोहन यादव ने हाल ही में इन मतदाता समूहों के लिए पार्टी की प्रतिबद्धता पर जोर देते हुए भाजपा उम्मीदवार के लिए प्रचार किया।

आगामी व्यस्तताएँ
भाजपा सूत्र बताते हैं कि डॉ. मोहन यादव के प्रचार कार्यक्रम में सातवें चरण के लिए उत्तर प्रदेश की लगभग 7 और सीटों पर कार्यक्रम शामिल हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...