Home मेरठ लव मैरिज करना युवक को पड़ा भारी, भाइयो ने उजाड़ा बहन का घर

लव मैरिज करना युवक को पड़ा भारी, भाइयो ने उजाड़ा बहन का घर

0 second read
0
4

रिपोर्ट: सत्यम दुबे
मेरठ: एक शख्स को लव मैरिज करना इतना भारी पड़ गया कि उसकी कीमत उसे अपनी जान गंवाकर देनी पड़ी। आपको बता दें कि वारदात का ताजा मामला मेरठ जिले के किठौर थाना क्षेत्र के गेसुपुर जनूबी गांव से सामने आया है। जहां तीन भाइयो ने अपनी ही बहन के पति की हत्या कर उसको विधवा कर दिया। पुलिस के पूछताछ के आधार पर मृतक, आरोपी तीनों भाइयो की बहन से प्यार करता था। तीन साल पहले दोनो ने भागकर लव मैरिज कर ली थी।

परिवार की मानें तो मृतक श्रवण और उसकी प्रेमिका राधा हापुड़ में रह रहे थे। सोमवार को वह किसी काम से गांव आया था। जब श्रवण अपने घर में था, उसी दौरान राधा के तीन भाइयों ने उसे घेर लिया और धारदार हथियार से एक के बाद एक उस पर कई वार किए। वारदात को अंजाम देने के बाद तीनो आरोपी भागने लगे। इस दौरान ग्रामीणों ने कोशिंद्र नाम के एक आरोपी को पकड़ लिया। जिसके बाद ग्रामीणो ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया।
वारदात के बाद लोगो ने श्रवण को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। इस घटना से गांव में तनाव बढ़ गया है। जिसको ध्यान में रखते हुए पुलिस की तैनाती कर दी गई है। वहीं एसपी देहात केशव मिश्रा की मानें तो उन्होने कहा कि “इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। मामले में आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।“

Load More In मेरठ
Comments are closed.