1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Lok Sabha Elections 2024: आज यूपी के श्रावस्ती में सीएम मोहन यादव की रैली

Lok Sabha Elections 2024: आज यूपी के श्रावस्ती में सीएम मोहन यादव की रैली

लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के मतदान के लिए बीजेपी ने तैयारी तेज कर दी है, यूपी के श्रावस्ती में प्रचार करेंगे सीएम मोहन यादव। भाजपा यूपी के यादव-बहुल क्षेत्रों में समर्थन बढ़ाने के लिए उनके प्रभाव का लाभ उठा रही है।

By Rekha 
Updated Date

जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव आगे बढ़ रहे हैं, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव आज, 17 मई को उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती में प्रचार करने के लिए तैयार हैं। भाजपा यूपी के यादव-बहुल क्षेत्रों में समर्थन बढ़ाने के लिए उनके प्रभाव का लाभ उठा रही है।

मध्य प्रदेश में वोटिंग के बाद चुनाव प्रचार
मध्य प्रदेश में मतदान संपन्न होने के साथ ही सीएम मोहन यादव समेत बीजेपी के वरिष्ठ नेता दूसरे राज्यों पर अपना ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। यादव भाजपा के लिए समर्थन जुटाने के लिए विभिन्न निर्वाचन क्षेत्रों का सक्रिय रूप से दौरा कर रहे हैं। श्रावस्ती का उनका दौरा यादव मतदाताओं को प्रभावित करने और उत्तर प्रदेश में पार्टी की स्थिति को मजबूत करने की एक व्यापक रणनीति का हिस्सा है।

सीएम मोहन यादव का प्रचार दौरा
सीएम यादव श्रावस्ती में एक जनसभा को संबोधित करेंगे, जिससे बीजेपी उम्मीदवार के पक्ष में माहौल बनेगा।

अन्य संसदीय क्षेत्र, श्रावस्ती के अलावा वह आज अयोध्या भी जाएंगे। उनके पिछले अभियान पड़ावों में अमेठी, झाँसी, आज़मगढ़ और मैनपुरी शामिल हैं।

आगामी रैलियां
आने वाले दिनों में यादव गाजीपुर, भदोही और इलाहाबाद में रैलियों को संबोधित करेंगे। उनके प्रयासों का उद्देश्य यादव समुदाय के बीच भाजपा के समर्थन को मजबूत करना है।

कल, सीएम यादव ने संयुक्त मोर्चे का प्रदर्शन करते हुए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ एक रोड शो में भाग लिया। इन गहन अभियान गतिविधियों के माध्यम से, भाजपा का लक्ष्य अपने मतदाता आधार को अधिकतम करना और लोकसभा चुनाव के आगामी चरणों में महत्वपूर्ण सीटें सुरक्षित करना है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...