Home खेल KXIP के कप्तान केएल राहुल से हुईं मैच मे हुई थी ये गलतियां : पढ़े

KXIP के कप्तान केएल राहुल से हुईं मैच मे हुई थी ये गलतियां : पढ़े

40 second read
0
4

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल की गुरुवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में लिए गए कुछ फैसलों के लिए आलोचना हो रही है। आलोचना का सबसे बड़ा कारण कृष्णप्पा गौतम से आखिरी ओवर कराना भी था, क्योंकि उनके सामने किरोन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या थे, जिन्होंने आखिरी ओवर में 4 छक्के जड़े और मुंबई इंडियंस को एक विशाल स्कोर पर ले जाकर खड़ा कर दिया।

Image

मोहम्मद शमी के अलावा कोई भी सही डेथ गेंदबाज पंजाब के पास नहीं बचा, केएल राहुल ने अंतिम कुछ ओवरों में जेम्स नीशम और के गौतम को गेंद सौंपी और इसका खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा।

Image

मुंबई ने अंतिम छह ओवरों में 104 रन बनाए। यही कारण रहा कि पंजाब की टीम इस मैच को 48 रन से मैच हार गई। हालांकि, तमाम आलोचनाओं के बीच केएल राहुल को भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह का समर्थन मिला है।

युवराज सिंह ने ट्वीट में लिखा, “कल रात किंग्स इलेवन पंजाब के लिए कठिन मुकाबला था, क्योंकि मुंबई इंडियंस बेहतर टीम थी, लेकिन केएल राहुल को आखिरी ओवर में ऑफ स्पिनर से गेंदबाजी कराने के लिए उनकी आलोचना हो रही है।

मुझे लगता है कि यह थोड़ा अनुचित है। हम सभी गलतियां करते हैं और एक नए कप्तान के रूप में हम सभी को उन सकारात्मकताओं पर ध्यान देना चाहिए जिन्हें वह लाए हैं।” केएल राहुल की आलोचना टीम सलेक्शन को लेकर भी हो रही है।

Load More In खेल
Comments are closed.