1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. ऑस्ट्रेलिया दौरा बीच में छोड़ने पर पहली बार कोहली ने दी प्रतिक्रिया, पढ़िए क्या कहा

ऑस्ट्रेलिया दौरा बीच में छोड़ने पर पहली बार कोहली ने दी प्रतिक्रिया, पढ़िए क्या कहा

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

कोहली पहले टेस्ट के बाद भारत लौटेंगे। विराट कोहली अपने पहले बच्चे के जन्म का गवाह बनने के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरा बीच में छोड़कर स्वदेश लौटेंगे। इस पर कोहली ने पहली बात प्रतिक्रिया दी।

विराट ने वापस लौटने के फैसले पर कहा – ” मैं पहले टेस्ट मैच के बाद वापसी की फ्लाइट पकड़ लूंगा। इस निर्णय के पीछे कारण यह था कि दोनों ही तरफ कोरोना को लेकर कोरंटीन पीरियड का नियम है। मैं समय से घर पहुंचना चाहता था। मैंने सेलेक्टर्स को भी यह बात बता दी थी। मैं हमारे पहले बच्चे के जन्म के वक्त अपनी पत्नी के साथ रहना चाहता था। यह एक बेहद खास और खूबसूरत लम्हा है हमारी जिंदगी में। मैं सच में इसका अनुभव जीना चाहता था। यहीं मेरे वापस लौटने की वजह है जो मैंने सेलेक्टर्स को हमारी सेलेक्शन मीटिंग के दौरान बताई थी। ”

रोहित के सवाल पर कोहली ने कहा – ” हम काफी वक्त से वेटिंग गेम खेल रहे हैं और यह बिल्कुल भी आदर्श स्थिति नहीं है। इस पूरे घटनाक्रम पर काफी संशय और अनिश्चय की स्थिति है। ”

विराट कोहली की अनुपस्थिति में टेस्ट टीम के उप कप्तान अंजिक्य रहाणे कप्तानी की बागडोर संभालेंगे।

बीसीसीआई ने कोहली का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया जिसमें विराट बोल रहे हैं कि मैं हमारे पहले बच्चे के जन्म के वक्त अपनी पत्नी के साथ रहना चाहता था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...