1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. मैदान में उतरने से पहले ही कोहली जा सकते है जेल !, कोर्ट ने थमाया नोटिस

मैदान में उतरने से पहले ही कोहली जा सकते है जेल !, कोर्ट ने थमाया नोटिस

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : इंडिया और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज शुरू होने में तकरीबन एक सप्ताह शेष हैं, उससे पहले ही टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की मुसीबत बढ़ने वाली है। खबरों की मानें तो इस मामले में विराट जेल भी जा सकते है। गौरतलब है कि केरल हाई कोर्ट ने बुधवार को भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली, एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और अजु वर्गीज को लीगल नोटिस थमाया है।

आपको बता दें कि हाई कोर्ट ने ये नोटिस ऑनलाइन रमी गेम पर प्रतिबंध लगाने की मांग वाली एक याचिका के संबंध में जारी किया है। दरअसल इन तीनों हस्तियों ने उन प्लेटफॉर्मों का समर्थन किया है, जिससे युवा भटक कर गलत राह की ओर जा सकते है। अदालत ने राज्य सरकार से इस मामले पर अपना रुख स्पष्ट करने को कहा और ऑनलाइन सट्टेबाजी को एक गंभीर सामाजिक बुराई बताया।

कोहली हैं इस एड के ब्रांड एंबेसडर

बता दें कि हाई कोर्ट ने प्ले गेम्स 24 * 7 और मोबाइल प्रीमियर लीग को नोटिस भेजे, जो कथित तौर पर रम्मी गेम चलाते हैं। कोहली मोबाइल प्रीमियर लीग के ब्रांड एंबेसडर हैं और तमन्ना ने भी एक विज्ञापन में काम किया है। वहीं मलयालम अभिनेता वर्गीज ने रमी सर्कल का समर्थन किया है।

कोच्चि के रहने वाले पाउल वडक्कन ने दायर की याचिका

कोच्चि के रहने वाले पाउल वडक्कन ने अपनी याचिका में कहा है कि ऑनलाइन रम्मी गेम कानून के खिलाफ हैं और इसे नियंत्रित करना मुश्किल है। इसमें कहा गया है कि इस तरह के खेल चलाने वाले कुछ मंच मशहूर हस्तियों का इस्तेमाल कर युवाओं को आकर्षित करने और उन्हें आर्थिक रूप से फंसाने की कोशिश कर रहे हैं।

पिता बनने के बाद पहली बार खेलेंगे कोहली

आपको बता दें कि हालहीं में पिता बनने को लेकर कोहली ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस आ गये थे। जिसके बाद अब एकबार फिर वो क्रिकेट के मैदान में इंग्लैंड के विरूद्ध खेलते नजर आएंगे, जो भारत में ही खेला जायेगा। बता दें कि चार टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए कोहली चेन्नई पहुंच चुके है। जहां उनकी टीम पांच फरवरी से शुरू होने जा रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में खेलने उतरेगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...