Home देश राष्ट्रीय हिंदू सेना ने अक्षय कुमार को लेकर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र क्यों लिखा, जानिए इसका कारण

राष्ट्रीय हिंदू सेना ने अक्षय कुमार को लेकर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र क्यों लिखा, जानिए इसका कारण

36 second read
0
1
Know why the National Hindu Army wrote a letter to Akshay Kumar to Union Minister Prakash Javadekar

अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की अगली फिल्म ” लक्ष्मी बॉम्ब ” का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है और जल्द ही यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म के ट्रेलर को मिक्स रेस्पॉन्स मिला है। टीम ने पहले ही यू ट्यूब से डिसलाइक का बटन ऑफ कर दिया था ताकि इस फिल्म के ट्रेलर का हाल सड़क 2 के जैसा ना हो जाए।

अक्षय की यह फिल्म अब रिलीज के पहले ही विवादों में घिरी हुई है। दरअसल इस फिल्म में लक्ष्मी नाम के शब्द पर आपत्ति जताई जा रही है। फिल्म के मेकर्स पर लोगों की भावनाओं को भड़काने के आरोप भी अब लगाए जा रहे है।

इसी बीच राष्ट्रीय हिंदू सेना ने हाल ही में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को एक पत्र लिखा है जिसमें उनसे यह कहा गया है कि वो फिल्म को बैन करें। साथ ही यह चेतावनी भी दी गई है की अगर इस फिल्म का नाम नहीं बदला गया तो आंदोलन भी किया जा सकता है।

वहीं हिंदू सेना के अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने ट्वीट कर कहा, हिंदू सेना ने प्रकाश जावड़ेकर को एक चिट्ठी लिखी है। हमने मांग की है कि लक्ष्मी बॉम्ब के मेकर्स, कास्ट के खिलाफ एक्शन लिया जाए क्योंकि उन्होंने फिल्म के जरिए हिंदू देवी लक्ष्मी का अपमान करने की कोशिश की है।

दरअसल हिंदू सेना का कहना है कि जिस धर्म में लक्ष्मी को माँ मानकर पूजा जाता है उस धर्म में उसके साथ बॉम्ब शब्द का इस्तेमाल करना हमारी भावनाओं के साथ खिलवाड़ है। इसके अलावा हिन्दू सेना की और से फिल्म में लव जिहाद को बढ़ावा देने मानसिकता को उकसाने का आरोप भी लगाया गया है।

आपको बता दे, यह फिल्म दक्षिण भारत में बनी एक फिल्म कंचना का एक रीमेक है जिसमें एक महिला की आत्मा एक पुरुष के शरीर के भीतर आ जाती है और वो अपने कातिलों से बदला लेती है। अक्षय फिल्म में एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे वही कियारा आडवाणी उनकी प्रेमिका बनी है।

Load More In देश
Comments are closed.