1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. किंग्स इलेवन पंजाब की को-ओनर प्रीटी ज़िंटा ने किया इमोशनल ट्वीट, पढ़ें

किंग्स इलेवन पंजाब की को-ओनर प्रीटी ज़िंटा ने किया इमोशनल ट्वीट, पढ़ें

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

आईपीएल 2020 अपने अंतिम सफर में है। ये हफ्ता आईपीएल का आखिरी हफ्ता है इसी हफ्ते में आईपीएल 2020 का विनर पता चल जाएगा।

किंग्स इलेवन पंजाब की को-ओनर प्रीटी ज़िंटा ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा – ‘समय आ गया है आईपीएल और दुबई को गुड बाय कहना का। यह वैसा सीजन नहीं था जैसा कि हम चाहते थे, लेकिन हम बड़ी, जोरदार और मजबूत वापसी करेंगे। काफी रोमांचक पल, हार्ट अटैक, हाई, लो और यादगार पल। हमने जो सोची थी यह उससे छोटी यात्रा थी, लेकिन मैं किंग्स इलेवन पंजाब के फैन्स का धन्यवाद करना चाहती हूं हमारे साथ खड़े रहने के लिए, हमको सपोर्ट करने के लिए। धन्यवाद इतना शानदार रहने के लिए। आप लोग हमारी जान हैं।’

आपको बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब की शुरुआत इस सीजन में कुछ ख़ास नहीं रही थी। पंजाब ने अपने शुरूआती 7 मुकाबलों में से 6 मुकाबले हारे थे, लेकिन अगले 5 मैच जीतकर पंजाब ने ये बता दिया था कि पंजाब भी पीछे हटने वालों में से नहीं है। अंतिम दो मुकाबलों में पंजाब हार गई जिस कारण से पंजाब इस टूर्नामेंट से बाहर हो गई।

पंजाब की टीम भले ही प्लेऑफ में क्वालीफाई नहीं कर पाई लेकिन पंजाब के ओपनर बल्लेबाज़ कप्तान केएल राहुल ने इस सीजन में सभी को प्रभावित किया। राहुल ने 14 मैचों में 670 रन बनाए हैं और अभी भी ऑरेंज कैप उन्ही के नाम है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...