1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. दिल्ली में आज लेंगे केजरीवाल CM पद की शपथ

दिल्ली में आज लेंगे केजरीवाल CM पद की शपथ

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

आम आदमी पार्टी (आप) के मुखिया अरविंद केजरीवाल 16 फरवरी को फिर से दिल्ली के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेंगे। शपथ ग्रहण समारोह दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित किया गया है। वहीं, शपय ग्रहण समारोह में दिल्ली के आम लोगों को भी आमंत्रित किया गया है।

कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए है। साथ ही आप के मुखिया ने दिल्ली के लोगों से अपील की है कि वह ज्यादा से ज्यादा संख्या में समारोह  में आए। रामलीला मैदान में 45 हजार से ज्यादा कुर्सियां लगाई है और लोग भी समारोह स्थल पर पहुंचना शुरू कर दिए है। इस समारोह में अन्य राज्य के मुख्यमंत्रियों को नहीं बुलाया गया है।    

बता दें कि, सूत्रों से मिली जानकारी के मताबिक, शपथ ग्रहण समारोह से पहले आप में बैठक हुई। इस बैठक में आप के मुखिया अंरविद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया समेत कई नेता मौजूद रहे। बैठक के दौरान केजरीवाल ने अपनी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को यह निर्देश दिए है कि, शपथ ग्रहण के बाद गारंटी कार्ड में किए गए वादे को पूरा करने में जुट जाए। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, शपथ कार्यक्रम के बाद सभी पार्टी के लोग दिल्ली के हर इलाके में काम करवाना शुरू कर दें।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...