1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. करीना कपूर और सैफ अली ने खास अंदाज में मनाया क्रिसमस,इंस्टा पर डिनर पार्टी की तस्वीरें की साझा

करीना कपूर और सैफ अली ने खास अंदाज में मनाया क्रिसमस,इंस्टा पर डिनर पार्टी की तस्वीरें की साझा

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

करीना कपूर और सैफ अली खान ने गुरुवार को अपने दोस्तों और परिवार के साथ क्रिसमस की मनाई। उन्होंने एक दावत की जिसमें सोहा अली खान से लेकर करिश्मा कपूर तक सभी ने हिस्सी लिया।

करीना ने इंस्टाग्राम पर डिनर पार्टी की तस्वीरें भी साझा की। फोटो में करीना और करिश्मा को एक मेज पर आमने-सामने नजर आईं, वहीं इस दौरान सोहा, कुणाल केमू, इब्राहिम अली खान, समैरा कपूर, आडार और नताशा पूनावाला भी दिखाई दिए।

करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर पार्टी से जुड़ी और भी तस्वीरें शेयर कीं। इसमें उन्होंने करिश्मा और सोहा के साथ पोज़ दिया है, इन दोनों ने क्रिसमस-थीम वाले कपड़े पहने थे।

सोहा ने उस खाने की फोटो को भी शेयर किया, जिसे उन्होंने एक साथ खाया। डिनर टेबल पर बढ़िया क्रॉकरी और कटलरी बिछाया गया था, साथ ही सिल्वर कैंडलस्टिक्स और लाल मोमबत्तियों से सजाया गया।

अपने खुद के पेज पर, सोहा ने अपनी बेटी इनाया के साथ क्रिसमस मनाने की तस्वीरें साझा कीं। इस दौरान मम्मी और बेटी दोनों ने क्रिसमस नाईट सूट पहन रखा था और संता क्लॉज़ के लिए अपने मदर ट्री के नीचे कुछ कुकीज़ और दूध छोड़ दिया था। फोटो शेयर करते हुए सोहा ने कैप्शन में लिखा, “क्रिसमस डे के लिए सारी तैयारियां हो चुकी हैं। संता के लिए दूध और कुकीज भी रख दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...