Home उत्तर प्रदेश मामूली विवाद युवक को जमकर पीटा, दबंगई का Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

मामूली विवाद युवक को जमकर पीटा, दबंगई का Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

18 second read
0
9

रिपोर्ट: इब्ने हसन जैदी / मोहम्मद आबिद

कानपुर: अपराध पर नकेल कसने के लिए प्रदेश की योगी आदित्यनाथ ने कड़े कदम उठाए हैं लेकिन कुछ शातिर और दबंग किस्म के लोग अपराध को लगातार बढ़ा रहे हैं हम बात कर रहे हैं कानपुर की जिसे अब हर कोई कानपुर वाले विकास दुबे के नाम से जाना जाता है लेकिन यहां वो विकास दुबे नहीं उनका अंतिम संस्कार हो चुका है।

लेकिन हम यहां कानपुर वाले दबंग भईया की बात कर रहे हैं जो बीच सड़क पर गालियां देते हुए एक युवक के साथ जमकर मारपीट कर रहे हैं और दबंह भईया के साथ उनके साथी भी युवक के साथ मारपीट कर रहे हैं वहीं कुछ लोग मारपीट का वीडियो बना रहे हैं।

बतादें की कानपुर आये दिन किसी न किसी विवाद को लेकर चर्चा में बना रहता है और ताजा मामला कानपुर के जिला अस्पताल उर्सला का है  जहां अपने मरीज को देखने आए एक तीमारदार का अस्पताल के कर्मचारियों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया और दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई है। और फिर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है की कुछ लोग एक युवक को गिरा गिरा कर पीटाई कर रहे हैं, वहीं पूरे मामले में बाईक खड़ी करने की वजह सामने आ रही है लेकिन अस्पताल के अधिकारियों ने इस घटना की जानकारी होने से इंकार कर दिया है और उनका कहना की वीडियो में कोई भी अस्पताल कार्मचारी नहीं दिखाई दे रहा है।

 

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.