Home बड़ी खबर कन्नौज हादसा: पीएम मोदी ने जताया दुख, सीएम योगी ने किया मुआवजे का ऐलान

कन्नौज हादसा: पीएम मोदी ने जताया दुख, सीएम योगी ने किया मुआवजे का ऐलान

16 second read
0
47

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में देर रात भीषण सड़क हादसे में करीब 20 लोगों की मौत हो गई। कन्नौज के छिबरामऊ थाना क्षेत्र में जीटी रोड हाइवे पर बस और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई। जिसके बाद भीषण आग लग गई और करीब 20 लोगों की हादसे में मौत हो गई। इसके अलावा बताया जा रहा है कि 21 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। इस दर्दनाक हादसे के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट कर दुख जताया है।

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट करता हूं, साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं

इसके अलावा सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुआवजे का ऐलान किया है। सीएम योगी ने घायलों को 50 हजार और मृतकों के परिजनों को दो लाख रुपये मुआवजा देने का ऐलान किया है। इस मामले में कन्नौज के जिलाधिकारी रवीन्द्र कुमार ने बताया कि बस मे करीब 43 लोग सवार थे। इस हादसे में 21 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस हादसे पर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह ने लखनऊ में कहा कि ऐसा लगता है कि डीजल टैंक में विस्फोट हुआ और उसके कारण बस में आग लग गई। डीजीपी ने कहा कि हमारी प्राथमिकता यात्रियों को बचाने की है और मौके पर वरिष्ठ अधिकारी मौजूद हैं।

Share Now
Load More In बड़ी खबर
Comments are closed.