Home उत्तर प्रदेश कन्नौज: फीस माफी की मांग को लेकर सपा नेताओं की भीड़ ने कलेक्ट्रेट गेट पर जमकर किया हंगामा

कन्नौज: फीस माफी की मांग को लेकर सपा नेताओं की भीड़ ने कलेक्ट्रेट गेट पर जमकर किया हंगामा

9 second read
0
7

कोरोना काल में स्कूल की फीस माफी को लेकर सपा ने जनसमर्थन हाडिल करना शुरू कर दिया है। इसी के चलते आज 1 लाख 20 हजार अभिभावकों के हस्ताक्षर वाला एक ज्ञापन सपा नेताओं ने डीएम को सौंपा।

ज्ञापन में कोरोना काल में काम, धंधे बन्द होने के चलते फीस माफी की मांग की गयी है। ज्ञापन देने जा रही सपा नेताओं की भीड़ रोकने के दौरान कन्नौज में कलेक्ट्रेट गेट पर जमकर हंगामा व पुलिस से नोंकझोंक भी हुई।

बता दें कि जनता के बीच अपनी पैठ मजबूत करने के लिए समाजवादी पार्टी ने जमीनी मुद्दों के समर्थन में अभियान शुरू कर दिया है।

सबसे पहले सपा ने कन्नौज में कोरोना काल मे स्कूल की फीस माफ कराने के लिये हस्ताक्षर अभियान चलाया। गांव व नगर क्षेत्रों में चले इस अभियान में कई और जन समस्याओं को शामिल किया गया था।

 

करीब 1 लाख 20 हजार लोगों ने इस अभियान में हस्ताक्षर किये। हस्ताक्षर पेपर व मांगों का ज्ञापन लेकर सपा नेताओं की भीड़ कलेक्ट्रेट पहुंच गयी।

यहां विधायक अनिल दोहरे व नवाब सिंह यादव की अगुवाई में पहुंची सपाइयों की भीड़, सरकार विरोधी नारे लगा हंगामा करने लगी।

यह देख पुलिस ने उन्हें जबरन रोकना चाहा तो सपाई पुलिस से भिड़ गये। पुलिस व सपा नेताओं के बीच इसे लेकर तीखी नोंकझोंक भी हुई।

आखिर में विधायक के साथ 5 लोगों ने पहुंचकर डीएम को ज्ञापन सौंपा। वहीं सपा ने ऐलान किया है कि फीस माफ न हुई तो निजी स्कूलों का घेराव किया जाएगा।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.