Home मनोरंजन कंगना रनौत के तीखे बोल : इंडस्ट्री करण जौहर या उसके पापा ने नहीं बनाई, पढ़े

कंगना रनौत के तीखे बोल : इंडस्ट्री करण जौहर या उसके पापा ने नहीं बनाई, पढ़े

7 second read
0
1

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार मूवी माफिया पर हमलावर है। सुशांत की मौत के बाद से ही वो लगातार करण जौहर और उनकी गैंग पर हमला बोल रही है वहीं उन्होंने यह भी कहा है कि बॉलीवुड में ड्रग रैकेट को वो एक्सपोज कर सकती है अगर केंद्र सरकार उन्हें पूरी सुरक्षा दे।

वही आज जया बच्चन के बयान पर भी उन्होंने उनके ऊपर जमकर निशाना साधा है। इसके बाद एक यूजर के ट्वीट का जवाब देते हुए उन्होंने करण जौहर को निशाने पर ले लिया।

दरअसल एक यूजर ने ट्वीट किया था कि आप सबके संघर्षों को गाली देकर,तुच्छ बताकर,सबके ऊपर निशाना साधकर आगे बढ़ना चाहती हैं? सभी लोगों की सामूहिक मेहनत से ये भारतीय फिल्म इंडस्ट्री खड़ी हुई है,कोई भी इंडस्ट्री आपकी तरह सबको गाली देकर 1-2 दिन में खड़ी नहीं हो जाती।

इसके जवाब में कंगना का जवाब बहुत ही तल्ख़ लहजे में आया। उन्होंने लिखा कि इंडस्ट्री सिर्फ़ करण जोहर/उसके पापा ने नहीं बनाई,बाबा साहेब फाल्के से लेकर हर कलाकार और मज़दूर ने बनाई है।

आगे उन्होंने लिखा कि उस फ़ौजी ने जिसने सीमाओं को बचाया,उस नेता ने जिसने संविधान की रक्षा की है,उस नागरिक ने जिसने टिकट ख़रीदा और दर्शक का किरदार निभाया,इंडस्ट्री करोड़ों भारतवासीयों ने बनाई है।

दरअसल दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना रनौत ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मामला छेड़ा है, जहां उन्होंने आरोप लगाया है कि बॉलीवुड में सिर्फ स्टार किड्स को बढ़ावा दिया जा रहा है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.