Home bollywood कंगना रनौत ने दिया अपने फैंस को बड़ा तोहफा, रिलीज हुआ Thalaivi फिल्म का Trailer, देखें Trailer

कंगना रनौत ने दिया अपने फैंस को बड़ा तोहफा, रिलीज हुआ Thalaivi फिल्म का Trailer, देखें Trailer

22 second read
0
144

नई दिल्ली : एक बात याद रखना अगर तुम मुझे मां समझोगे तो, दिल में जगह मिलेगी, और अगर तुम मुझे सिर्फ औरत समझोगे तो… यह डायलॉग है कंगना रनौत अभिनित फिल्म ‘थलाइवी’ का। जिसका ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे है। आपको बता दें कि इस ट्रेलर को महज कुछ ही घंटों में 11 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है।

आपको बता दें कि आज (23 मार्च को) कंगना का जन्मदिन भी है । बता दें कि फिल्म थलाइवी एक्ट्रेस से पॉलिटिशन बनीं तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की जीवन पर आधारित है। जिनका किरदार बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने निभाया है। ये मौका कंगना के लिए बेहद खास है क्योंकि कल ही उन्हें फिल्म ‘पंगा’ और ‘मणिकर्णिका’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला है।

आपको बता दें कि इस ट्रेलर के कई सीन्स और डायलॉग्स लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है, खासकर पार्लियामेंट का। जिसकी लोग जमकर तारीफ कर रहे है। 3 मिनट 15 सेकंड के ट्रेलर में जयाललिता की जिंदगी के कई शेड्स दिखाई दिए हैं। कुछ डायलॉग्स काफी दमदार हैं।

आपको बता दें कि फिल्म थलाइवी के ट्रेलर लॉन्च से पहले ही कंगना ने अपना लुक पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने फैंस से पूछा था कि वह कैसी दिख रही हैं। थलाइवी में कंगना ने जयाललिता के लुक के लिए काफी मेहनत की है। उन्होंने तस्वीरें पोस्ट करके बताया था कि उन्हें पहले 20 किलो वजन बढ़ाना पड़ा फिर घटाया।

 

बता दें कि थलाइवी के डायरेक्टर एएल विजय हैं। मूवी 23 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में कंगना के साथ अरविंद स्वामी हैं जो कि एमजी रामचंद्रन का रोल कर रहे हैं। प्रकाश राज एम करुणानिधि के रोल में नजर आएंगे। वहीं भाग्यश्री कंगना की मां का रोल कर रही हैं। आपको बता दें कि फिल्म इसी टाइटल के साथ तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी नजर आयेगी।

Load More In bollywood
Comments are closed.