Home देश मुसीबत में कंगना : धर्म के आधार पर नफरत फैलाने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई, पढ़े

मुसीबत में कंगना : धर्म के आधार पर नफरत फैलाने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई, पढ़े

36 second read
0
11

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही कंगना लगातार बॉलीवुड माफिया और ड्रग्स माफिया के खिलाफ लिखती आ रही है। पहले वो ट्विटर पर नहीं थी लेकिन इस पुरे मामले के बाद अब उनकी ट्विटर पर भी एंट्री हो गयी है।

कंगना अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती है लेकिन कई बार इसकी वजह से वो दिक्क्त में भी आ जाती है ,आपको बता दे, मुंबई में बांद्रा कोर्ट ने कंगना के खिलाफ एफआईआर करने के निर्देश जारी किये है।

मुन्ना वराली और कास्टिंग डायरेक्टर साहिल अशरफ सैयद ने उनके खिलाफ यह याचिका दायर की है और उनके ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए है। याचिका में कहा गया है कि कंगना रनौत लगातार बॉलीवुड को ना सिर्फ बदनाम कर रही है बल्कि झूठे आरोप लगा रही है।

याचिका में कहा गया है, कंगना रनौत अपने ट्वीट के जरिए बॉलीवुड में हिंदू-मुस्लिम समुदाय में झगड़ा कराने की कोशिश करती हैं। उनके कई ट्वीट्स ऐसे है जिनके कारण दोनों समुदाय के बीच तनाव फैल सकता है।

आपको बता दे कि यह पहली बार नहीं है जब कंगना को लेकर कोई विवाद हुआ है। इससे पहले भी जब उन्होंने मुंबई की तुलना पीओके से की थी तो उनके और शिवसेना के बीच जमकर विवाद हुआ था।

जब नौ सितम्बर को वो मुंबई गई तो उसी दिन उनका ऑफिस एमएनसी ने आकर तोड़ दिया था जिसके खिलाफ कोर्ट में अभी सुनवाई जारी है लेकिन कंगना के तेवर आज भी वही है और उनका कहना है की वो हर लड़ाई लड़ने को तैयार है।

Load More In देश
Comments are closed.